अनूप जलोटा से रिलेशनशिप पर जसलीन के पिता ने तोड़ी चुप्पी कहा बाहर आने पर बेटी से पूछूंगा ये सवाल

2018-09-19T11:23:21+05:30

कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन संग एंट्री को लेकर लोग कई तरह की बातें बना रहे हैं। अब ये बात जसलीन के पिता के गले के नीचे भी नहीं उतर रही है। यहां जानें जसलीन के पिता ने उन्हें लेकर क्या बातें कह डालीं

कानपुर। सिंगर अनूप जलोटा ने जबसे अपने से 36 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू संग घर में एंट्री ली है तबसे ये कपल चर्चा का विषय बन गया है। कहीं घर के अंदर बाकी के कंटेस्टेंट उनका मजाक उडा़ रहे हैं तो कहीं बाहर फैंस उनको लेकर उटपटांग बातें कह रहे हैं। सोशल मीडिय पर भी दोनों को लेकर कई तरह के मीम्स बनाए और शेयर किए जा रहे हैं। घर के अंदर सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल कपल अगर कोई है तो वो जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ही हैं। अब उनकी इस कॉन्ट्रोवर्शी से परेशान हो कर जसलीन के पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातों का खुलासा किया और साथ ही कहा कि वो बेटी के बाहर आने पर इस बारे में उससे खुद ही पूछेंगे।
जसलीन के पिता ने कही ये बातें
65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन का रिलेशनशिप टीवी पर गॉसिप का नेशनल मुद्दा बन गया है। दोनों गुरू-शिष्या थे और फिर धीरे-धीरे रिलेशनशिप में आ गए। रिएलिटी शो के पहले दिन ही जसलीन ने खुलासा किया था कि वो अनूप जी के साथ पिछले 3 सालों से रिलेशन में है। ये जसलीन के पिता के लिए काफी शॉकिंग था और उन्होंने मिड की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया, 'मैं ऑनलाइन जो भी बातें चल रही हैं उससे परेशान नहीं हूं। वो एक ट्रेंड और पॉपुलर सिंगर है... हमारी फैमिली रेप्यूटेटेड है। ये न्यूज हमारे लिए शॉकिंग थी पर मैं उसकी पर्सनल लाइफ पर कोई कंमेंट नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूं कि वो घर में अच्छे से परफॉर्म करे और जीत कर बाहर आए फिर मैं उससे बात करूंगा।'
दूसरे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्ट के बारे में बोले
जसलीन के पिता केसर मथारू ने अपने बेटी पर सवाल उठाए जाने से बचने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट की कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल करते हुए कहा कि घर में जो भी जाता है वो किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से घिर ही जाता है। मैं बस अपनी बेटी को ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा और चाहता हूं कि वो सोसाइटी के लिए एक इंसपिरेशन बने। लोग मेरी बेटी को लेकर भद्दे कमेंट कर रहे हैं पर मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक उभरते कलाकार को हर तरह की सिचुएशन में आगे बढ़ना आना चाहिए और लोगों को कुछ भी बोलने दें उन पर ध्यान न दें। घर में वो सिर्फ अपने खेल पर पूरी तरह से ध्यान दे रही है और बाकी लोगों का क्या है वो तो बोलेंगे ही क्योंकि शो भी तो कॉन्ट्रोवर्शियल है।

कौन है जसलीन मथारू जिन्‍हें दिल दे बैठे भजन सम्राट अनूप जलोटा

तस्वीरें : सलमान खान यूलिया वंतूर संग यहां हुए स्पॉट, भाई अरबाज भी बहु घर लाने को हैं तैयार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.