पुल नम्बर चार व पांच के पास पीट पीट कर किया था अधमरा

पुलिस ने एक नामजद समेत कई के खिलाफ दर्ज किया केस

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कुंभ मेला क्षेत्र में पांटून पुल नंबर चार व पांच के पास चौकीदार सुनील निषाद की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। उसे लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया गया था। उपचार के दौरान बुधवार भोर में उसकी अस्पताल में मौत हो गई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर झूंसी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुल की चौकीदारी करता था

पुरानी झूंसी कोहना निवासी पूर्व सभासद सुनील निषाद ठेकेदारी पर पांटून पुल नंबर चार व पांच की चौकीदारी करता था। बताया जाता है कि मंगलवार की शाम छह बजे वह घर से निकला। रात साढ़े नौ बजे गांव के पंकज ने उसके घरवालों को बताया कि सुनील को कुछ लोगों ने पीटकर घायल कर दिया है। परिजन मौके पर पहुंचे और उसे रामबाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां बुधवार की भोर में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत के बाद घरवालों ने हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के दो पुत्र व तीन बेटियां हैं। पत्नी आरती व मां इंद्रा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अतीकाय कुमार उर्फ सेठी व उसके साथियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मृतक चौकीदारी करता था। साथियों के साथ खाने के बाद किसी बात को लेकर विवाद हुआ। साथियों ने लोहे की राड से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। पत्‍‌नी की तहरीर पर आरोपित अतीकाय समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

अरूण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर, झूंसी

Posted By: Inextlive