- देहरादून के पित्थुवाला में जल संस्थान के थे तैनात, पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

ROORKEE: देहरादून के पित्थुवाला में तैनात जल संस्थान के जेई का शव मोहम्मदपुर झाल से मिला है. जेई थर्सडे शाम साढ़े तीन बजे दफ्तर से निकले थे, लेकिन इसके बाद कोई पता नहीं चल पा रहा था. बताया गया कि तीन माह से वह बेहद तनाव में थे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. जेई का मोबाइल और पर्स अभी तक नहीं मिल पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

मोबाइल और पर्स की तलाश कर रही पुलिस

भगवानपुर थाना क्षेत्र के तेज्जूपुर गांव निवासी देवानंद का 10 मई 2018 को जल संस्थान में चयन हुआ था. वर्तमान में यह पित्थुवाला, देहरादून स्थित अधिशासी अभियंता के कार्यालय से अटैच थे. तीन माह से वह बेहद तनाव में थे. इसके चलते उनका छोटा भाई अर्जुन भी उनके साथ ही रह रहा था. थर्सडे को सुबह दस बजे अर्जुन ने भाई को दफ्तर में छोड़ा. इसके बाद वह कमरे पर चला गया. शाम को जब वह भाई को लेने के लिए दफ्तर पहुंचा तो वहां पर तैनात स्टाफ ने बताया कि वह तो साढ़े तीन बजे ही ऑटो से घर के लिए निकल गए. अर्जुन को ¨चता हुई. इसके बाद उसने फोन मिलाया तो काफी देर तक फोन पर संपर्क नहीं हो सका. इसके बाद शाम को देवानंद ने भाई को फोन कर बताया कि वह मेहवड़ पुल पर पहुंच गया है. यहां पर एक झाड़ी में उसने पर्स और मोबाइल फोन रख दिया है. इसके बाद कोई संपर्क नहीं हो सका. रात में ही परिजन मेहवड़ पुल पर पहुंच गए. सुबह उसका शव मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर झाल पर मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है. उसके मोबाइल और पर्स की तलाश की जा रही है.

नदी में मिला उपनिरीक्षक का शव

BEEROKHAL: थराली ब्लॉक के ग्राम जोला निवासी उपनिरीक्षक संजय सिंह का शव फ्राइडे को नयार नदी से बरामद हुआ है. उपनिरीक्षक पिछले 30 अप्रैल से लापता चल रहे थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी भेज दिया है. फ्राइडे को ग्राम बगार के समीप पुल के नीचे नयार नदी में ग्रामीणों को एक शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला. शव की पहचान बीरोंखाल प्रखंड की पट्टी सावली तीन में तैनात उपनिरीक्षक संजय सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह के रूप में हुई. एसओ केएस बिष्ट ने बताया कि उपनिरीक्षक स्यूंसी बाजार में किराये के कमरे में रहते थे. मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. संभवत: उनकी मौत नदी में डूबने से हुई होगी. मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

Posted By: Ravi Pal