- शराब ठेकों से कलेक्शन में लगी जीप भी गड्ढे में गिरकर पेड़ से टकराई, चालक व कलेक्शन इंचार्ज भी घायल

Sarurpur : सरधना-बरनावा मार्ग पर भूनी चौराहे के निकट शराब के ठेकों से कलेक्शन में लगी जीप ने दंपती की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। जीप भी पलटी खाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पेड़ से जा टकराई। दंपती और जीप का चालक और कलेक्शन इंचार्ज गंभीर घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टेंपों से सरधना के लिए भेज दिया, लेकिन गंभीर हालत होने पर उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

बाइक के परखच्चे उड़ गए

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के शराब के ठेकों से रुपये लेकर सरधना लौट रही जीप ने सामने से आ रही बाइक संख्या डीएल भ् एस वाई क्8म्ब् मे सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार दंपती उछल कर दूर जा गिरे और गंभीर घायल हो गए। जीप चालक रामकुमार अपना नियंत्रण खो बैठा और जीप पलटी खाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पेड़ से जा टकराई, जिसमें सवार कलेक्शन इंचार्ज व चालक भी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे राहगीरों के साथ पुलिस ने घायलों को टेंपो मे डालकर सरधना अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस बाइक को उठाकर थाने ले आई। वहीं जीप मौके पर ही पड़ी रही। पुलिस ने बताया कि बेहोश होने की वजह से घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

चालक तेज गति से दौड़ता है जीप

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कलेक्शन में लगी जीप प्रत्येक दिन शाम को क्षेत्र के ठेकों से शराब ब्रिकी का कैश लेने आती है। चालक जीप काफी तेज रफ्तार से चलाता है, जिसके चलते कई बार जीप अन्य वाहनों से टकराने से बच चुकी है।

Posted By: Inextlive