जेनिफर की सेक्‍सी इमेज के पीछे हुआ डायवॉर्स

2011-07-21T03:23:00+05:30

The celebrity tabloids seem to be getting to the heart of the reason for the Jennifer Lopez and Marc Anthony divorce arguing

पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज के लैटिन और पूर्व हसंबेंड सिंगर मार्क एंथनी का डायवॉर्स हो चुका है. माना जा रहा है कि मार्क और जेनिफर के डायवॉर्स कें पीछे जेनिफर की सेक्‍सी इमेज थी. 
सोर्स के मुताबिक पिछले साल जेनिफर जब एक फोटो शूट में गई थी, उस वक्त एंथनी ने उसके लिए शूट में पहनी जाने वाले आउटफिट का चयन किया था. लेकिन शूट के दौरान एंथनी ने जेनिफर के एक सेक्‍सी पोज पर आपत्‍ती जताई.
एंथनी का कहना था की इस तरह का पोज एक बीवी और दो बच्‍चो की मां को शोभा नहीं देता है. इस बात के जरिए एंथनी जेनिफर को यह एहसास करवाना चाहते थे कि उनका सेक्‍स सिम्‍बल होना उन्‍हें बिल्‍कुल नहीं पसंद है.
शायद यही बात जेनिफर को पसंद नहीं आई और दोनों के बीच हुई नोकझोंक के बाद दोनों ने सात साल की अपनी मैरिड लाइफ का दी एंड करने का फैसला ले लिया. दोनों ने अपने डायावॉर्स का एलान पिछले हफते ही किया है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.