Jenny The ‘homewrecker’

2011-06-17T05:30:00+05:30

Remember how Jennifer Aniston won the sympathy of millions when she was dumped by thenhusband Brad Pitt for Angelina Jolie

याद है जेनिफर एनिस्टन ने कैसे उस वक्त लाखों लोगों की सिम्पथी गेन की थी जब उनके एक्स-हसबैंड ब्रैड पिट ने एंजेलिना जॉली के लिए उन्हें छोड़ दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने एंजी को उनका हसबैंड छीन लेने के लिए ‘अनकूल’ भी कहा था.
  हालांकि लग रहा है कि अब वह भी दूसरों का घर तोडऩे वाली बन गई हैं. कुछ रिपोट्र्स के मुताबिक,  कॉस्ट्यूम डिजाइनर हीदी बाइवेन्स जेनिफर के र्यूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जस्टिन थेरॉक्स की लॉन्ग टाइम पार्टनर, लास्ट वीकेंड घर छोडक़र चली गईं. माना जा रहा है कि वह उनके नए रोमांस से परेशान हो गई थीं.
बाइवेन्स के स्पोक्सपर्सन को कहते हुए सुना गया, ‘हीदी और जस्टिन पिछले 14 साल से साथ हैं. वे तब मिले थे जब हीदी 20 और जस्टिन 24 के थे और हां वह लास्ट वीकेंड उनके घर से चली गईं. वह इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं.’ जेनिफर और जस्टिन को पहले भी कई बार लॉस एंजल्स में साथ घूमते देखा गया है, वह एमटीवी मूवी अवॉड्र्स में भी बतौर कपल दिखाई दे चुके हैं.
खबरों के मुताबिक जेन ने उन्हें अपने फ्रेंड्स से मिलवाने के लिए छोटा गेट-टुगेदर भी रखा था. सोर्सेस की मानें तो उनके सारे फ्रेंड्स को उनकी कम्पनी पसंद भी आई. ये जोड़ी मिली थी वॉन्डरलस्ट के सेट पर. ये पहला मौका नहीं है जब जेनिफर पर किसी का घर तोडऩे का नाम आया. एक साल पहले उन्हें ट्रू ब्लड एक्टर क्रिस्टोफर गार्टिन के साथ देखा गया था और उस वक्त उनका जेनिफर की एक क्लोज फ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.