RANCHI : केरल में चल रहे 35वें नेशनल गेम्स का दूसरा दिन झारखंड हॉकी टीम के लिए सुखद रहा। रविवार को झारखंड मेन्स हॉकी टीम ने एकतरफा मुकाबले में मेजबान केरल को 10-1 से पराजित कर दिया। इस मैच में शुरू से ही झारखंड की टीम हावी रही। एक के बाद एक गोल झारखंड की ओर से दागे गए। पूरे मैच में केरल की टीम बैकफुट पर रही। इस जीत से झारखंड को पूरे अंक मिले हैं।

यशपाल को ब्रांज मेडल

रविवार को 35 वें नेशनल गेम्स में झारखंड का खाता रेसलिंग से खुला। ग्रीको रोमन के 86 किलो वेट कैटेगरी में झारखंड के यशपाल का ब्रांज मेडल मिला है। इसी के साथ झारखंड को पहला मेडल भी मिला है। यह जानकारी झारखंड रेसलिंग एसोसिएशन के महासचिव भोलानाथ सिंह ने दी।

हरमू हीरोज की जीत

हरमू ग्राउंड में चल रहे हरमू प्रीमियर लीग में रविवार को दो मैच खेले गए। इस मौके पर राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी का बर्थ डे भी सेलिब्रेट किया गया गया। बर्थ डे सेलिब्रेशन में सभी आठों टीम के प्लेयर्स मौजूद थे। इसके बाद खेले गए पहले मैच में बिरसा बॉमबर ने गुरूकुल गैंबलर को 28 रनों से पराजित किया। बिरसा बॉमवर की टीम पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 146 रन बनाए, जबकि गुरूकुल की टीम 18 ओवर में 118 रन पर सिमट गई। दूसरे मैच में हरमू हिरोज ने क्लेवर कुलदीप को 41 रनों से पराजित किया।

सुजीत व किरण बने बेस्ट एथलीट

बीआइटी मेसरा के 29वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में बेस्ट एथलीट सुजीत हेम्ब्रोम और किरण किस्कू बने। प्रतियोगिता के पुरुष विजेता हॉस्टल 6 के खिलाड़ी बने। महिलाओं में यह खिताब 2013 बैच की खिलाडि़यों को मिला। मेसरा में खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन 23 से भी अधिक प्रतियोगिताएं हुई.समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आइजी पुलिस अनुराग गुप्ता थे। उन्होंने विजेताओं को सम्मानित किया।

Posted By: Inextlive