-सिटी के डिफरेंट स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया प्रभु यीशु का बर्थडे

- सेंटा क्लॉज ने बच्चों को बांटी ढेर सारे टॉफियां और गिफ्ट्स

GORAKHPUR: सिटी के विभिन्न स्कूलों में धूमधाम से प्रभु यीशु का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर जहां नन्हें मुन्ने बच्चों को सेंटा क्लॉज ने ढेर सारी टॉफियां बांटी, वहीं बच्चों ने इस मौके पर जमकर मस्ती की।

किलकारी में जमकर हुई मस्ती

बक्शीपुर स्थित किलकारी प्ले-वे स्कूल में धूमधाम से क्रिसमस एवं न्यू इयर सेलिब्रेट किया गया। प्ले-वे के बच्चों ने केक काटकर प्रभु यीशु को याद किया। केक काटने के बाद बच्चे व उनके पैरेंट्स ने डांस और सांग के साथ खूब मस्ती की। मस्ती के साथ-साथ सेंटा क्लॉज ने बच्चों को टॉफियां और चॉकलेट बांटी। वहीं बच्चों को इस मौके पर ढेर सारे गिफ्ट्स भी बांटे गए।

भव्य मेले का किया गया आयोजन

सरदारनगर स्थित सेमरॉक एंड सेमफॉर्ड ग्रुप की ब्रांच सेमफॉर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल में धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल मिस तरन्नुम परवीन के नेतृत्व में एक भव्य मेले का भी आयोजन किया गया। इस दौरान डिफरेंट टाइप के प्रोग्राम भी ऑर्गेनाइज किए गए। बच्चों ने डांस कॉम्प्टीशन, हिट एंड रन एवं गन शूटिंग, पजल्स गेम आदि बढ़ चढ़कर पार्टिसिपेट किया। स्कूल के चेयरमैन अरविंद त्रिपाठी ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर अविनाश मिश्रा, महेंद्र पाण्डेय, डॉ। प्रभा शंकर आदि उपस्थित रहे।

कैटवॉक में रहा मदर्स का जलवा

लिटिल मिलेनियम प्री स्कूल में धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया गया। स्कूल में आए पैरेंट्स ने क्रिसमस कार्निवाल का खूब लुत्फ उठाया। प्रोग्राम की शुरूआत मदर मैरी के चित्र के सामने कैंडिल जलाकर की गई। इसके अलावा फन गेम्स में डिफरेंट टाइप के स्टाल लगाए गए, जिसका लोगों ने खूब आनंद लिया। स्कूल की टीचर्स ने मदर मैरी की झांकियों व क्रिसमस ट्री को खूबसूरती से डेकोरट कर काफी अट्रैक्टिव बनाया था। बच्चों ने विश ट्री पर विशेज लिखकर अपने विशेज मांगे। फन गेम में जहां ढेर सारे क्वेश्चन पूछे गए तो वहीं बच्चों को टॉफियां बांटी गई। इस मौके पर ऑर्गेनाइज रैंप वॉक में पैरेंट्स ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया, जिसमें डॉ। रिचा मोदी को फ‌र्स्ट, अनिता दुबे सेकेंड और मधु केजरीवाल थर्ड रहीं। वहीं इस मौके पर स्कूल की डॉयरेक्टर स्वाती अग्रवाल, प्रिंसिपल शिल्पी गुप्ता समेत पैरेंट्स और टीचर्स मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive