‘Loaded’ Entry Into CMs Janta Darbaar

2012-07-10T11:55:01+05:30

Patna मंडे को सीएम नीतीश कुमार का जनता दरबार चल रहा था अपनी फरियाद लेकर लोगों की भीड़ पहले से ही थी इसी दौरान सीवान निवासी जितेश सिंह भी अपनी प्राब्लम लेकर जनता दरबार पहुंचा गेट के पास चेकिंग में उसके पैंट के पॉकेट से रिवाल्वर के छह जिन्दा कारतूस बरामद किये गये

डीजीपी भी पहुंचे थाने
कारतूस मिलते ही सनसनी फैल गयी। पुलिस ने जितेश को तुरंत डिटेन कर लिया और सचिवालय थाना लेकर आयी। चूंकि मामला सीएम की सिक्योरिटी का था सो पुलिस महकमे में हलचल मच गयी। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए डीजीपी अभयानंद और सिटी एसपी किम भी सचिवालय थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जितेश सीवान डिस्ट्रिक्ट बोर्ड का एक्स चेयरमैन है। वह अपनी व्हाइट कलर की स्कॉर्पियो (बीआर 29 के 4500) से आया था।

लाइसेंसी था रिवाल्वर
जितेश ने पुलिस को बताया कि वह अपने नर्सिंग होम से संबंधित कंपलेन लेकर सीएम से मिलने आया था। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है, जिसे स्कॉर्पियो में ही छोड़ दिया था, लेकिन पैंट बदलने के दौरान गोली गलती से आ गयी। हालांकि पुलिस उसके बयान की पड़ताल कर रही है। रिवाल्वर और गोलियां जब्त कर ली गयी हैं। जितेश के बारे में पुलिस ने सीवान पुलिस से भी पूछताछ की है। उसके नाम से हथियार के तीन लाइसेंस हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.