सच में अच्छे दिन आ गए कहते नजर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

2018-06-29T01:00:32+05:30

फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।

 

कानपुर। भ्रष्टाचार मिटाने निकले एक पुलिसवाले के अपने तौर-तरीकों की कहानी पर बनी फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।  

डायलॉगबाजी ने जीता दिल: 'सच में अच्छे दिन आ गए' और '56 इंच' का जिगर जैसे चर्चित शŽदों का इस्तेमाल कर बनाये गए इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और डायलॉगबाजी है। ये कहानी दो पुलिस वालों की है जिसमें से एक अपने तरीके से करप्शन को को मिटाने निकला है। जॉन अब्राहम उस रोल में हैं जो बता रहे हैं कि सत्य के लिए लड़कर कैसे झूठ पर जयते हासिल की जाती है।

 

Main maaroonga toh marr jaayega, desh ka har Beimaan ab darr jaayega. Kyun ki ab Beimaan Pitega, Corruption Mitega. Watch the #SatyamevaJayateTrailer.https://t.co/IE8nk1zSbp@zmilap @SMJFilm @TSeries @EmmayEntertain @nikkhiladvani @BajpayeeManoj #BhushanKumar @aishasharma25

— John Abraham (@TheJohnAbraham) 28 June 2018

सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई के अलावा आयशा शर्मा ने भी काम किया है. मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और ये उनकी बॉलीवुड एंट्री है। फिल्म में उनके अलावा अमृता खानवलकर का भी अहम रोल है।  यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: ‘रेस 4’ में सलमान को टक्कर देते दिख सकता है ये स्टार

ये भी पढ़ें: जेल में बिताए वक्त ने मेरा घमंड चूर-चूर कर दिया : संजय दत्त


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.