- 25 लाख से अधिक चोरी का सामने आया है मामला

- एक चोर पुलिस हिरासत में, सेंधमारी कर घुसे थे अंदर

PATNA : कंकड़बाग थाना एरिया के पंचशिव मंदिर के समीप विक्रम ज्वेलर्स से गुरुवार की देर रात चोरों ने सेंधमारी कर तिजोरी में रखे लाखों रुपए का माल गायब कर दिया। चोरों ने घटना को इस तरह से अंजाम दिया है कि पुलिस को किसी नजदीकी के होने का शक लग रहा है। क्योंकि जिस तरह से दुकान के पीछे से दीवार की कटिंग करके चोर अंदर घुसा है वो रास्ता ज्वेलर्स मालिक का ही है। इस बिना पर कंकड़बाग पुलिस एक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है। घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह ज्वेलर्स रमेश कुमार को साढ़े दस बजे के आसपास लगी। रमेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने गैस कटर व सिलेंडर देखा, इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुंचकर आसपास के एरिया का मुआयना भी किया।

एफएसएल ने फिंगर प्रिंट लिया

एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सामान पर उगे फिंगर प्रिंट एकत्र किए है। दुकान में घुसने के तरीके से पुलिस इस वारदात में नजदीकी का हाथ होने की संभावना जता रही है। इस मामले में हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ चल रही है। दुकान के कर्मचारी शक के दायरे में है। फिलहाल पुलिस चोरी की हर प्वाइंट पर जांच करने में जुटी है।

दुकान खोला तो सारा सामान बिखरा पड़ा था

शॉप कीपर रमेश कुमार ने बताया कि साढ़े दस के आसपास जब वो दुकान खोला तो अंदर सारा सामान बिखरा मिला। फर्श पर गैस कटर व सिलेंडर पड़ा था। पीछे की पांच इंच की दीवार कटी थी। इस दीवार के बाद दो कमरे मकान मालिक के थे। तीसरा कमरा दुकान का पिछला हिस्सा है। चोर ने दुकान में रखी दो तिजोरी में से एक लेकर फरार हो गया है। रमेश के मुताबिक चोरी गई तिजोरी में ख्भ् लाख रुपए से अधिक के जेवरात थे।

Posted By: Inextlive