बस में चोरी हो गए दो लाख के गहने

2019-04-17T06:00:53+05:30

- भाई संग शादी में शामिल होने मायके जा रही थीं प्रियंका

- रेलवे बस स्टेशन पर अंडरटेकिंग बस में हुई घटना से सनसनी

GORAKHPUR: गोरखपुर रेलवे बस स्टेशन पर सक्रिय चोरों के गैंग ने महिला के बैग से दो लाख रुपए के गहने चुरा लिए। घटना मंगलवार सुबह करीब 10 बजे हुई। महिला की सूचना पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला के पति की तहरीर मिली है। बस सवार होकर तीन संदिग्ध युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

छोटे भाई संग मायके जा रही थी महिला

गुलरिहा एरिया के रघुनाथपुर, मिरचाईन टोला निवासी मंगेश जायसवाल की ससुराल देवरिया के लार स्थित चटिया में है। मंगेश के बड़े साले की शादी तय है। मंगलवार को तिलक में शामिल होने के लिए मंगेश की पत्‍‌नी प्रियंका अपने छोटे भाई धीरज संग मायके जा रही थीं। घर से टेंपो पकड़कर वह रेलवे बस स्टेशन पर पहुंचीं। सुबह 10 बजे देवरिया जाने वाली रोडवेज की अंडरटेकिंग बस में भाई बहन सवार हो गए। तभी तीन संदिग्ध उनके पास आकर बैठे। इधर-उधर सीट की तलाश करने के बहाने बस चलने पर उतर गए।

घर पहुंचने पर हुई चोरी की जानकारी

महिला और उसके भाई ने अपने बैग पर ध्यान नहीं दिया। भीड़ में सफर करते हुए भाई-बहन घर पहुंचे। वहां पता लगा कि चेन के भीतर कपड़ों को काटकर बैग में रखे करीब दो लाख रुपए के गहनों को चोरों ने गायब कर दिया है। महिला ने अपने पति मंगेश को जानकारी दी। कैंट थाना पर पहुंचकर तहरीर दी। आशंका जताई कि उनके बगल में बैठे संदिग्ध युवकों ने बैग काटकर गहने चुराए हैं। इसके पूर्व भी गहने चुराने के कई मामले सामने आ चुके हैं। गहने चुराने वाले युवकों का हुलिया जानकर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

वर्जन

महिला के गहने चोरी होने की सूचना मिली है। इसकी छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरों का गैंग पकड़ लिया जाएगा।

- रवि राय, इंस्पेक्टर, कैंट

inextlive from Gorakhpur News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.