ऑयल टपकने का दिया झांसा

गाड़ी से उतरते ही बैग किया पार

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र स्थित पालीवाल पार्क के समीप से टप्पेबाजों ने एक कार सवार का बैग पार कर दिया। इससे एक दिन पूर्व भी थाना हरीपर्वत क्षेत्र में टप्पेबाजों ने विदेशी पर्यटक का बैग पार कर दिया था।

ऑयल टपक रहा है कार से

पश्चिमपुरी निवासी अतुल कुमार रिलाइंस इंफोटेक में कार्यरत है। शनिवार वह कार से जीवनी मंडी की ओर से पालीवाल पार्क की तरफ जा रहे थे। विजय नगर कॉलोनी की तरफ जाने वाले मोड़ पर एक युवक आया और कार से ऑयल टपकने की बात कही।

कार से उतरते ही बैग पार

यह सुनकर अतुल ने कार रोक दी थी। उन्होने बाहर निकल कर चैक किया तो बोनट पर ऑयल था। जैसे ही पीछे देखा तो अंदर रख बैग गायब था। यह देख उनके होश उड़ गए थे। उन्हें पता चल गया कि वह वारदात के शिकार हो गए हैं।

दो घंटे बाद दी पुलिस को सूचना

सीओ हरीपर्वत अशोक कुमार सिंह के मुताबिक वारदात दो बजे की है लेकिन पीडि़त ने इसकी जानकारी चार बजे पुलिस को दी थी। इस सम्बंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शातिरों की तलाश कराई जा रही है। बैग में जरुरी कागजात थे।

टप्पेबाजों से रहे सावधान

सिटी में इस दौरान टप्पेबाज गैंग सक्रिय हो गया है। कार से ऑयल टपक रहा है। कार का पहिया पंचर है। यदि आपको कार के समीप कोई आकर बाले तो सतर्क हो जाएगा। आप किसी बड़ी वारदात के शिकार हो सकते हैं। कार से उतरने के दौरान अपने सामान पर भी नजर रखिए या फिर सामान साथ ही लेकर उतरिए। खास ब्रीफकेस, सूटकेस, बैग आदि पर टप्पेबाजों की निगाह गढ़ी रहती है।

Posted By: Inextlive