संजय मिश्रा होने जा रहे हैं कामयाब

2018-09-10T03:39:20+05:30

 


मुंबई (ब्‍यूरो)। 'आंखिन देखी', 'कड़वी हवा' और 'अंग्रेजी में कहते हैं' फिल्मों से अपने अभिनय की नई बयार बहाने वाले संजय मिश्रा के लिए अब कोई नहीं कहता कि वे सिर्फ कॉमेडियन हैं। मजबूत किरदारों की श्रृंखला में संजय मिश्रा की एक और फिल्म 'कामयाब' अब रिलीज होने जा रही है और अपनी इस फिल्म को लेकर संजय मिश्रा आश्वस्त हैं कि दर्शकों को यह फिल्म अच्छी लगेगी। अगले महीने विश्वप्रसिद्ध बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर होने जा रहा है।  हार्दिक मेहता ने किया है निर्देशन  फिल्म में संजय के अलावा दीपक डोबरियाल ने भी काम किया है। हार्दिक मेहता इस फिल्म के साथ निर्देशन के मैदान में पहला कदम रख रहे हैं। फिल्म में संजय का किरदार फिल्मों के एक ऐसे कलाकार का बताया जाता है, जो अपनी फिल्मों को लेकर बहुत संजीदा है और उनकी यादों में जकड़ा रहता है। फिल्मों में कामयाबी की लय को बरकरार रखने के लिए ये किरदार कहीं से कहीं पहुंच जाता है।  इन फिल्मों में भी आएंगे नजर  संजय मिश्रा कहते हैं कि उन्हें यह किरदार निभाने में मजा आ गया। इन दिनों संजय लखनऊ में बालाजी की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी मुख्य भूमिकाएं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा निभा रहे हैं। इंद्र कुमार की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' में भी संजय अपने स्टाइल में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। 

 

मुंबई (ब्‍यूरो)। 'आंखिन देखी', 'कड़वी हवा' और 'अंग्रेजी में कहते हैं' फिल्मों से अपने अभिनय की नई बयार बहाने वाले संजय मिश्रा के लिए अब कोई नहीं कहता कि वे सिर्फ कॉमेडियन हैं। मजबूत किरदारों की श्रृंखला में संजय मिश्रा की एक और फिल्म 'कामयाब' अब रिलीज होने जा रही है और अपनी इस फिल्म को लेकर संजय मिश्रा आश्वस्त हैं कि दर्शकों को यह फिल्म अच्छी लगेगी। अगले महीने विश्वप्रसिद्ध बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर होने जा रहा है। 

हार्दिक मेहता ने किया है निर्देशन 

फिल्म में संजय के अलावा दीपक डोबरियाल ने भी काम किया है। हार्दिक मेहता इस फिल्म के साथ निर्देशन के मैदान में पहला कदम रख रहे हैं। फिल्म में संजय का किरदार फिल्मों के एक ऐसे कलाकार का बताया जाता है, जो अपनी फिल्मों को लेकर बहुत संजीदा है और उनकी यादों में जकड़ा रहता है। फिल्मों में कामयाबी की लय को बरकरार रखने के लिए ये किरदार कहीं से कहीं पहुंच जाता है। 

 

View this post on Instagram

Kai khwabon ko milakar ek khwab 🙂🙏#Kaamyaab #ActorsLife * * Regrann from @drishyamfilms - Unveiling the first look of our upcoming film #Kaamyaab featuring the inimitable @imsanjaimishra, and directed by National Award winning filmmaker Hardik Mehta (@serialclicker811). We're delighted to have our World Premiere next month at the prestigious 23rd Busan International Film Festival! @busanfilmfest Kaamyaab is the slice of life story of a character actor on a quest for his record 500th role, the one for which he'll be remembered forever. Coming your way very soon! @mundramanish | Deepak Dobriyal | @talwarisha | @erosnow @serialclicker811

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra) on Sep 4, 2018 at 12:40am PDT

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर 

संजय मिश्रा कहते हैं कि उन्हें यह किरदार निभाने में मजा आ गया। इन दिनों संजय लखनऊ में बालाजी की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी मुख्य भूमिकाएं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा निभा रहे हैं। इंद्र कुमार की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' में भी संजय अपने स्टाइल में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय नहीं बिपाशा बासु होंगी इस फिल्म का हिस्सा!



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.