डायरेक्शन में वापसी नहीं करेंगे अजय देवगन!

2018-09-18T05:53:03+05:30

अजय देवगन अब निर्देशन में वापसी नहीं करेंगे। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।


मुंबई(ब्यूरो)। काजोल ने 'यू मी और हम' के सालों के बाद अजय देवगन ने जब 'शिवाय' से निर्देशन में वापसी की थी, तो वे संकेत दे रहे थे कि इस बार वे बतौर निर्देशक रेगुलर फिल्में बनाते रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अजय देवगन तो निर्देशन की बात को इस रटे-रटाये जुमले के साथ टाल देते हैं कि कभी कोई ऐसी स्क्रिप्ट मिली, तो वे ऐसा करेंगे, लेकिन उनकी निर्माणाधीन फिल्मों की लिस्ट से पता चलता है कि 2020 तक उन्हें फुरसत नहीं है और फुरसत हुई, तो भी वे निर्देशन में वापसी शायद ही करें।  अजय के प्रोडक्शन के काम से खुश हैं काजोल  कहा जाता है कि इस बार वापसी पर वीटो पावर का इस्तेमाल उनकी धर्मपत्नी काजोल की ओर से लगा है, जिनका मानना है कि अजय को इस तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए। काजोल इस बात से खुश हैं कि अजय अपनी प्रोडक्शन फिल्म में डिफरेंट फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन वे अजय के निर्देशन को लेकर साफ कहती हैं कि यह उनको सूट नहीं करता।  निर्देशन में हाथ नहीं आजमाएंगी काजोल  बकौल काजोल, यह वक्त की बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है। अब यह तो साफ हो गया कि अजय की निर्देशन में वापसी कभी नहीं होगी और काजोल क्या कभी निर्देशन की सीट पर बैठना पसंद करेंगी, तो उनका जवाब था, हरगिज नहीं। 

 

मुंबई(ब्यूरो)। काजोल ने 'यू मी और हम' के सालों के बाद अजय देवगन ने जब 'शिवाय' से निर्देशन में वापसी की थी, तो वे संकेत दे रहे थे कि इस बार वे बतौर निर्देशक रेगुलर फिल्में बनाते रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अजय देवगन तो निर्देशन की बात को इस रटे-रटाये जुमले के साथ टाल देते हैं कि कभी कोई ऐसी स्क्रिप्ट मिली, तो वे ऐसा करेंगे, लेकिन उनकी निर्माणाधीन फिल्मों की लिस्ट से पता चलता है कि 2020 तक उन्हें फुरसत नहीं है और फुरसत हुई, तो भी वे निर्देशन में वापसी शायद ही करें। 

अजय के प्रोडक्शन के काम से खुश हैं काजोल 

कहा जाता है कि इस बार वापसी पर वीटो पावर का इस्तेमाल उनकी धर्मपत्नी काजोल की ओर से लगा है, जिनका मानना है कि अजय को इस तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए। काजोल इस बात से खुश हैं कि अजय अपनी प्रोडक्शन फिल्म में डिफरेंट फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, लेकिन वे अजय के निर्देशन को लेकर साफ कहती हैं कि यह उनको सूट नहीं करता। 

निर्देशन में हाथ नहीं आजमाएंगी काजोल 

बकौल काजोल, यह वक्त की बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है। अब यह तो साफ हो गया कि अजय की निर्देशन में वापसी कभी नहीं होगी और काजोल क्या कभी निर्देशन की सीट पर बैठना पसंद करेंगी, तो उनका जवाब था, हरगिज नहीं। 

ये भी पढ़ें: 'हेराफेरी 3' में नजर आएंगे नाना लेंगे इस अभिनेता की जगह!

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.