अमेरिका में छुट्टियां मना रहीं कंगना लौटते ही शुरू करेंगी ये काम

2018-10-22T12:17:17+05:30

कंगना रनौत मणिकर्णिका की शूटिग पूरी करने के बाद अमेरिका छुट्टियां मनाने गईं हुईं हैं। भारत लौटते ही वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंंग शुरू करेंगी।

 


features@inext.co.in   KANPUR: खबर है कि कंगना रनोट काम से ब्रेक लेकर वेकेशन पर अमेरिका चली गई हैं।  कहा जा रहा है कि वह कुछ दिनों के बाद इंडिया लौटेंगी और सात नवंबर से अश्विनी अय्यर तिवारी की अपकमिंग मूवी पंगा की शूटिंग शुरू कर देंगी।  पंगा' की शूटिंग से पहले लिया ब्रेक  बता दें कि अपनी अपकमिंग मूवी मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में एक्टिंग करने के साथ-साथ उसका डायरेक्शन करने के दौरान ही उन्होंने तय कर लिया था कि शूटिंग पूरी होते ही वह वेकेशन पर जाएंगी। वह चाहती थीं कि कबड्डी प्लेयर पर बन रही मूवी पंगा की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्हें अच्छा ब्रेक मिल जाए।  विकास पर उत्पीड़न का आरोप   बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपनी मूवी क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। 

 

features@inext.co.in  

KANPUR: खबर है कि कंगना रनोट काम से ब्रेक लेकर वेकेशन पर अमेरिका चली गई हैं।  कहा जा रहा है कि वह कुछ दिनों के बाद इंडिया लौटेंगी और सात नवंबर से अश्विनी अय्यर तिवारी की अपकमिंग मूवी पंगा की शूटिंग शुरू कर देंगी। 

पंगा' की शूटिंग से पहले लिया ब्रेक 

बता दें कि अपनी अपकमिंग मूवी मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में एक्टिंग करने के साथ-साथ उसका डायरेक्शन करने के दौरान ही उन्होंने तय कर लिया था कि शूटिंग पूरी होते ही वह वेकेशन पर जाएंगी। वह चाहती थीं कि कबड्डी प्लेयर पर बन रही मूवी पंगा की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्हें अच्छा ब्रेक मिल जाए। 

 

View this post on Instagram

Queen Off to NYC!! #KanganaRanaut spotted at the airport on her way to USA. #airportdiaries

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Oct 16, 2018 at 11:37pm PDT

विकास पर उत्पीड़न का आरोप 

 बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपनी मूवी क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। 

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर जैसा दिखना और बिग बी जैसा काम करना चाहते हैं सैफ अली खान


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.