आलिया ट्विंकल और आमिर पर भड़कीं कंगना

2019-02-07T01:34:44+05:30

कंगना ने कहा कि ट्विंकल खन्ना और आमिर खान जैसे कलाकार अपना उल्लू सीधा करते हैं।

Kangana Ranaut Target Alia Bhatt Aamir Khan Twinkle Khanna Over Manikarnika
आलिया, ट्विंकल और आमिर पर भड़कीं कंगना
मुंबई (ब्यूरो): फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर पिछले हफ्ते जहां कंगना के खिलाफ बयान आए, वहीं फिल्म को व्यूवर्स और फिल्म क्रिटिक्स से जमकर तारीफ मिल रही हैं, लेकिन फिल्म को लेकर फिल्मी हस्तियों का कोई रिएक्शन ना मिलने पर कंगना ने एक इंट्रैक्शन के दौरान इन पर निशाना साधा है।
आलिया ने नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स उन्होंने कहा, आलिया ने मुझे अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना। ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना और आलिया को फोन किया था। मेरे लिए वह आलिया या करण की फिल्म नहीं थी, बल्कि मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी, लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।
ये एक्टर अपना उल्लू सीधा करते हैं ट्विंकल खन्ना और आमिर खान को लेकर कंगना ने कहा, आमिर और ट्विंकल दोनों महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन 'मणिकर्णिका' जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है। लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता। ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं।
नहीं करतीं इनसे उम्मीद अब मेरी और भी फिल्म आने वाली है, मैं इन लोगों से उम्मीद नहीं करती कि ये लोग मेरी फिल्म के बारे में कुछ लिखेंगे। मैं इसे एक रैकेट कहूंगी। मुझे यह समझ नहीं आता वह डरते किस बात से हैं। यह लोग सिर्फ हर जगह बटरिंग करना जानते हैं।

मुंबई (ब्यूरो): फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर पिछले हफ्ते जहां कंगना के खिलाफ बयान आए, वहीं फिल्म को व्यूवर्स और फिल्म क्रिटिक्स से जमकर तारीफ मिल रही हैं, लेकिन फिल्म को लेकर फिल्मी हस्तियों का कोई रिएक्शन ना मिलने पर कंगना ने एक इंट्रैक्शन के दौरान इन पर निशाना साधा है।

आलिया ने नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स

उन्होंने कहा, आलिया ने मुझे अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना। ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना और आलिया को फोन किया था। मेरे लिए वह आलिया या करण की फिल्म नहीं थी, बल्कि मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी, लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।

ये एक्टर अपना उल्लू सीधा करते हैं

ट्विंकल खन्ना और आमिर खान को लेकर कंगना ने कहा, आमिर और ट्विंकल दोनों महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन 'मणिकर्णिका' जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है। लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता। ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं।

नहीं करतीं इनसे उम्मीद

अब मेरी और भी फिल्म आने वाली है, मैं इन लोगों से उम्मीद नहीं करती कि ये लोग मेरी फिल्म के बारे में कुछ लिखेंगे। मैं इसे एक रैकेट कहूंगी। मुझे यह समझ नहीं आता वह डरते किस बात से हैं। यह लोग सिर्फ हर जगह बटरिंग करना जानते हैं।

कंगना ने जानबूझकर 'मणिकर्णिका' में किसी किरदार को खुद से ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं दिखाया!

क्या रितिक की फिल्म से कॉपी है मणिकर्णिका का यह डायलॉग, सुनिए कंगना का जवाब


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.