क्या भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान?

2019-01-22T03:08:10+05:30

1991 में मंसूर अली खान ने भोपाल से चुनाव लड़ा था।

Kareena Kapoor Khan Contest Lok Sabha Elections From Bhopal
Kareena Kapoor Lok Sabha Elections, Kareena Kapoor Bhopal Elections, Kareena Kapoor Khan News, Kareena Kapoor Khan Latest News, Lok Sabha Elections Kareena Kapoor  
क्या भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान?
मुंबई (ब्यूरो): कुछ वक्त पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली सक्सेस से उनके नेताओं में जोश की लहर दौड़ गई है। अब उनकी नजर प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर है, जो काफी लंबे वक्त से बीजेपी के कब्जे में है।
यंगस्टर्स के बीच पॉपुलैरिटी से होगा फायदा इस सीट को जीतने की स्टै्रटेजी के तहत कांग्रेस के गुड्डू चौहान और अनीस खान जैसे नेताओं ने इस सीट पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कांग्रेस पार्टी का टिकट देने की मांग उठाई है। इन दोनों नेताओं का कहना है कि करीना की यंगस्टर्स के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में वे उन्हें जरूर वोट करेंगे।
शहर से रहा है गहरा नाता गुड्डू और अनीस ने कहा है कि मंसूर अली खान पटौदी की बहू होना भी करीना के फेवर में काम करेगा। सैफ अली खान के फादर मंसूर अली खान का जन्म भोपाल में हुआ था। उनके बाबा भोपाल के नवाब भी थे। पटौदी फैमिली का शहर से गहरा नाता है।
करीना, सैफ, शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कई बार भोपाल आ चुके हैं। बता दें कि 1991 में मंसूर अली खान ने भोपाल से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा ने 1 लाख से ज्यादा वोटों से हरा दिया था।

मुंबई (ब्यूरो): कुछ वक्त पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली सक्सेस से उनके नेताओं में जोश की लहर दौड़ गई है। अब उनकी नजर प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर है, जो काफी लंबे वक्त से बीजेपी के कब्जे में है। इस सीट को जीतने की स्टै्रटेजी के तहत कांग्रेस के गुड्डू चौहान और अनीस खान जैसे नेताओं ने इस सीट पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कांग्रेस पार्टी का टिकट देने की मांग उठाई है।

इन दोनों नेताओं का कहना है कि करीना की यंगस्टर्स के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में वे उन्हें जरूर वोट करेंगे।

शहर से रहा है गहरा नाता

गुड्डू और अनीस ने कहा है कि मंसूर अली खान पटौदी की बहू होना भी करीना के फेवर में काम करेगा। सैफ अली खान के फादर मंसूर अली खान का जन्म भोपाल में हुआ था। उनके बाबा भोपाल के नवाब भी थे। पटौदी फैमिली का शहर से गहरा नाता है। करीना, सैफ, शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कई बार भोपाल आ चुके हैं। बता दें कि 1991 में मंसूर अली खान ने भोपाल से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा ने 1 लाख से ज्यादा वोटों से हरा दिया था।

तैमूर के लिए करीना ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी ये फिल्म, कहा 'बेटे से बढ़ कर कुछ नहीं'

तस्वीरें: नए लुक में नन्हें तैमूर, छुट्टियां बिता कर मां करीना के साथ घर लौटे


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.