जानें क्या हुआ जब बंदर बना यात्रियों से भरी बस का ड्राइवर देखें वीडियो

2018-10-07T12:28:30+05:30

क्या आपने कभी किसी बंदर को बस चलाते देखा है शायद आपका जवाब नहीं होगा लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। यहां जानें कहां हुई यह घटना और क्या हुआ इसके बाद

बेंगलुरू (आईएएनएस)।  हाल ही में कर्नाटक में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की नियमित बस दावणगेरे से हलेकॉल जा रही थी।  बस में करीब 30 यात्री सवार थे। इस दौरान इसमें रास्ते में एक यात्री बंदर लेकर चढ़ा। यात्री ने बंदर को बस की सीट पर आराम से बैठा दिया लेकिन थोड़ी ही देर बादवह बंदर देखते ही देखते बस की स्टेयरिंग पर कूद गया और बस की स्टेयरिंग संभाल ली थी। यह देखकर बस में सवार यात्री घबरा उठे लेकिन 36 वर्षीय चालक एम प्रकाश बेहद कूल तरीके से बैठा रहा। एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बनाने के बाद इसे व्हाट्सऐप पर शेयर कर दिया।  

#WATCH Viral video from Karnataka's Davanagere of a KSRTC bus driver driving with a Langur perched on the steering wheel. The bus driver has been suspended for endangering the lives of the passengers. pic.twitter.com/RexZAfKZdr

— ANI (@ANI) October 6, 2018


स्टेयरिंग व्हील पर बैठाए रखा

इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि चालक ने बंदर को भगाने की बजाय उसे स्टेयरिंग व्हील पर बैठाए रखा।  इतना ही नहीं दोनों मिलकर स्टेयरिंग भी घूमा रहे थे। दो अक्टूबर को वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम में हड़कंप मच गया। मामला अधिकारियों तक गया। इस संबंध में  कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रवक्ता टीएस लता ने आईएनएनएस को बताया कि मामला गंभीर है। यात्रियों की सुरक्षा सबसे पहले है। बस डिपो मैनेजर ने वीडियो क्लिप देखने के बाद 3 अक्टूबर को प्रकाश को ड्यूटी से हटा दिया और मामले की जांच हो रही है।

वन विभाग पाल रहा शहर में बंदर

जानलेवा हुई बंदरों की हरकत

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.