होली 2019 अक्षय कुमार ने बीएसएफ जवानों संग इस तरह खेली होली चढ़ा ऐसा केसरी रंग कि झूम कर नाचे

2019-03-20T10:42:17+05:30

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म केसरी की रिलीज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं कुछ घंटों से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्टर जवानों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। यहां देखें उन्होंने बीएसएफ जवानों संग किस तरह होली मनाई

कानपुर। अक्षय कुमार इन दिनों 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं उनकी को स्टार परिणीती चोपड़ी भी इस काम में उनका बराबर साथ दे रही हैं। अब दोनों स्टार्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रहे हैं जिनमें अक्षय कुमार जवानों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। उनके माथे पर लाल रंग का अबीर भी लगा हुआ है। वहीं रंगों के इस त्योहार के नशे में धुत अक्षय जवानों के साथ झूम-झूम कर डांस कर रहे हैं। बगल में खड़ी परिणीती चोपड़ा तो उन्हें बस देखती ही रह गईं। इस दौरान अक्षय ने मिलिट्री पैंट पर ब्लैक टी शर्ट पहना था। हालांकि अक्षय भारतीय सेना और जवानों के साथ अकसर समय बिताते नजर आते हैं पर होली जैसे त्योहार के वक्त ये मिलन और भी खास हो जाता है।

महिला बीएसएफ संग दिखाए ये करतब

वहीं सिर्फ जवानों ही नहीं बल्कि महिला बीएसएफ के साथ भी अक्षय होली के मौके पर यादगार पल बिताए हैं। अक्षय ने एक महिला बीएसएफ जवान के साथ फाइटिंग का एक नमूना पेश किया। इस वीडियो को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर लिखा, 'मेरे लिए बीएसएफ के जवान हमेशा ही किसी ट्रीट से कम नहीं। उनकी ट्रेनिंग, पैशन और स्किल्स से हमेशा ही कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।' मालूम हो अक्षय इस के साथ-साथ अपनी फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन भी कर रहे हैं जो सारागढ़ी की ऐतिहासिक वाॅर पर आधारित है। इसमें उनके साथ परिणीती चोपड़ी भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

Always a treat to meet the Jawans from @bsf_india. Their training, passion and enthusiasm is top-notch, always a learning experience.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Mar 19, 2019 at 3:50am PDT


ये होगी फिल्म की कहानी
होली के दिन रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कहानी एक ऐसे ऐतिहासिक युद्ध की याद दिलाएगी तो इंपाॅसिबल था पर उसे 21 सिख सैनिकों ने पाॅसिबल कर दिखाया। दरअसल इस लड़ाई में 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार लोगों वाली अफगानी सेना से युद्धा किया था और जीता भी था। इस स्टोरी में दिखाया जाना है किस तरह नामुमकिन को मुमकिन बनाया जा सकता है। अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को होली के दिन 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा। मालूम हो इसके साथ ही भाग्यश्री के बेते अभिमन्यु दसानी की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' भी रिलीज हो रही है।

 

View this post on Instagram

#Akshaykumar #Parineetichopra @pinkvilla ئەمڕۆ ئەکشای کومار و پارینتی چۆپرا لەگەڵ سەربازانی دەلھی👑😎 ☆ ☆ #Raj #bollywoodkurd

A post shared by Raj (@bollywoodkurd_official) on Mar 19, 2019 at 3:35am PDT


परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार से उधार लिए थे 2000 रुपये, अब लौटाते हुए तस्वीर वायरल

तो क्या अक्षय कुमार शुरू करने जा रहे हैं 'चांदनी चौक टू पार्लियामेंट' का सफर!

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.