-नैनीताल ने पौड़ी को 6 विकेट से करारी दी शिकस्त

-सेकेंड मैच में देहरादून ने हरिद्वार को 28 रन से हराया

DEHRADUN : केतन की शानदार बॉलिंग के दम पर नैनीताल ने लो स्कोर मैच में पौड़ी को म् विकेट से करारी शिकस्त दी। जबकि सेकेंड मैच में देहरादून ने ख्8 रन से जीत दर्ज की। इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में थर्सडे को फ‌र्स्ट मैच स्पो‌र्ट्स कॉलेज में पौड़ी और नैनीताल के बीच खेला गया।

बारिश से प्रभावित रहा मैच

कुछ ओवर का गेम हो जाने के बाद बारिश के कारण काफी देर तक मैच प्रभावित रहा। इसके बाद मैच ख्0-ख्0 ओवर का करना पड़ा। पौड़ी ने पहले खेलते हुए ख्0 ओवर में क्07 रन बनाए। पौड़ी के लिए इलियास ने क्9, इशांक ने क्8 और अंकित ने क्7 रन बनाए। नैनीताल की ओर से केतन ने म् ओवर में ख्क् रन देकर ब् विकेट हासिल किए। इसके अलावा जीवन और पंकज ने ख्-ख् विकेट झटके। जवाब में नैनीताल ने क्9.क् ओवर में ब् विकेट पर स्कोर चेज कर लिया। पीयूष ने फ्7 और कार्तिक ने फ्8 रन का योगदान दिया।

ख्8 रन से जीता देहरादून

सेकेंड मैच एसीए ग्राउंड में देहरादून और हरिद्वार के बीच खेला गया। देहरादून ने ख्8 रन की बढ़त से जीत दर्ज की। देहरादून पहले बैटिंग करते हुए ख्0 ओवर में फ् विकेट खोकर क्भ्फ् रन बनाए। समीर ने भ्म् और अंकित चौधरी ने फ्7 रन बनाए। जवाब में हरिद्वार की टीम ख्0 ओवर में 7 विकेट पर क्ख्भ् रन ही बना सकी। हरिद्वार की ओर से सत्यम ने भ्म् रन बनाए। दून की ओर से प्रमोद रावत ने फ् ओवर में क्9 रन देकर फ् विकेट हासिल किए।

Posted By: Inextlive