अपहर्ताओं ने अपहृत के मोबाइल से मैसेज भेज कर की फिरौती की डिमांड

ALLAHABAD: कीडगंज थाना क्षेत्र के बाई का बाग एरिया में रहने वाले विनीत श्रीवास्तव नाम के युवक का अपहरण हो गया। वह एक्सिस बैंक में एजेंट का काम करता था। अपहर्ताओं ने विनीत के मोबाइल से उसकी पत्‍‌नी को मैसेज भेजकर पांच लाख रुपए फिरौती की मांग की। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी है। पति के अपहरण से परेशान विभा श्रीवास्तव ने कीडगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

26 को निकला था घर से

बैंक में एजेंट विनीत लोगों को लोन आदि दिलाने का काम करता है। पत्‍‌नी विभा श्रीवास्तव सहसों स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। 24 जुलाई की सुबह 11 बजे विनीत ने पत्‍‌नी को बताया कि बिग बाजार में काम करने वाले भाई को पैसा देने जा रहा है।

आया फिरौती का एसएमएस

शाम करीब साढ़े चार बजे उसके मोबाइल से मैसेज आया कि तुम्हारे पति का अपहरण कर लिया गया है। पति को जिंदा देखना चाहती हो तो पांच लाख रुपये पहुंचा दो। पुलिस को बताया तो पति की लाश मिलेगी। इसे देखते ही विभा ने पति के नंबर पर फोन किया तो किसी और ने रिसीव किया और पैसे की डिमांड की। फिर विनीत ने कहा ये लोग जो कह रहे हैं उसे कर दो। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया।

एसएसपी से की मुलाकात

विभा ने एसएसपी आनंद कुलकर्णी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी के आदेश पर कीडगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। सूत्रों की मानें तो अपहर्ताओं को लेकर कुछ सुराग मिले हैं और पुलिस उनके गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

Posted By: Inextlive