- वेस्ट बंगाल की पुलिस ने मालसलामी से पकड़ा

- अगस्त में टीएमसी के लीडर का किया था मर्डर

PATNA CITY : तृणमूल कांग्रेस के लीडर अशोक मुखर्जी का मर्डर करने वाले सुपारी किलर को पुलिस ने धर दबोचा है। मालसलामी थाना के शरीफागंज से सुपारी किलर विजेन्द्र दास को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा। विजेन्द्र दास को गिरफ्तार करने के लिए वेस्ट बंगाल के वीरभूम डिस्ट्रिक्ट की पुलिस पहुंची थी। बीरभूम से आई टीम ने पटना पुलिस से कांटैक्ट किया। टीम ने मालसलामी आने के पहले पूरी इंफॉरमेशन इकट्ठा कर ली थी। साथ ही मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर उसकी हर एक्टीविटी पर नजर रख रही थी। पुलिस ने जब विजेन्द्र दास को पकड़ा उस टाइम वह अपने घर में ही था। पुलिस के आने का जरा भी उसे एहसास नहीं था। फिलहाल अरेस्टिंग के बाद ट्रांजिट रिमांड पर विजेन्द्र को पुलिस टीम अपने साथ वीरभूम लेकर चली गई है।

पहले पकड़ा चुके हैं तीन

विजेन्द्र ने तीन अन्य फ्रेंड्स के साथ मिलकर मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस टीम पिछले तीन महीने से उसके पीछे थी। अक्टूबर में पुलिस ने दीदारगंज थाना एरिया से विजेन्द्र के तीन फ्रेंड्स को पहले ही अरेस्ट कर लिया था।

क्या है मामला

वेस्ट बंगाल में वीरभूम डिस्ट्रिक्ट के तहत खरासोले नाम का ब्लॉक है। अशोक मुखर्जी तृणमूल कांग्रेस के खरासोले ब्लॉक कमेटी के एक्स प्रेसिडेंट थे। इनकी क्7 अगस्त ख्0क्ब् की रात क्0 बजे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधी चार की संख्या में थे और दो बाइक पर सवार थे। उस टाइम पुलिस ने अननेम्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

वीरभूम वेस्ट बंगाल की पुलिस ने मर्डर केस में मालसलामी से विजेन्द्र दास को अरेस्ट किया है। ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस उसे वीरभूम ले गई है। इसके पहले तीन अपराधी दीदारगंज से अक्टूबर में पकड़े गए थे।

- जितेन्द्र राणा, एसएसपी, पटना।

Posted By: Inextlive