सामने लाओ मेरे लाडले के कातिल को

- सौरव मर्डर केस, गम में डूबी मां, मौसी और नानी की बिगड़ी तबीयत

- देर रात अमृतसर से बंका घाट पहुंचे सौरव के पिता

- रेल पुलिस आज दर्ज करेगी पिता का बयान

PATNA CITY: अपने लाडले के गम में मां, मौसी और नानी की तबीयत बिगड़ गई है। लाडले को खो देने के गम में तीनों का ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया है। फैमिली वालों ने इन तीनों का ट्रीटमेंट कच्ची दरगाह स्थित नर्सिग होम में कराया। मां निर्मला देवी की तबीयत बुधवार की देर शाम बिगड़ गई। जबकि मौसी लक्ष्मी देवी और नानी की तबीयत एक साथ बिगड़ी। दोनों को नर्सिग होम में स्लाइन चढ़ाया गया। मासूम सौरव की हत्या से पूरे घर में माहौल गमगीन है। मां निर्मला सिर्फ एक ही रट लगा रही है कि मेरे बेटे के कातिल को सामने लाओ। किसी भी कीमत पर कातिल को मत छोड़ो। आखिर मेरे लाडले ने किसी का क्या बिगाड़ा था? ज्ञात हो कि मंगलवार की शाम घर से चाट लाने निकला क्ख् साल का सौरव लापता हो गया। रात तक घर नहीं पहुंचने पर फैमिली वालों ने फतुहा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। बुधवार की सुबह सौरव की डेडबॉडी बंका घाट रेलवे स्टेशन के ईस्ट में अप रेलवे ट्रैक पर मिली थी।

सभी गए पुस्तैनी घर

मासूम सौरव की डेडबॉडी मिलने के बाद से फैमिली के साथ ही पास-पड़ोस के सभी लोग सदमे में हैं। फिलहाल फैमिली वाले पक्की दरगाह का घर छोड़ वैशाली के राघोपुर स्थित रूस्तमपुर के अपने पुस्तैनी घर चले गए हैं।

भ् महीने पहले देखा था लाडले को

लाडले बेटे की मर्डर की खबर सुन पिता दिनेश राय अमृतसर से गुरुवार की देर रात बंका घाट पहुंचे। घर पहुंचने पर उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रही थी। करीब भ् महीने पहले दिनेश अमृतसर गए थे। उसी टाइम अपने लाडले सौरव को उन्होंने आखिरी बार देखा था। उन्हें इस बात का भी दु:ख है कि आखिरी बार बेटे को वह देख नहीं सके और न ही उसे अंतिम विदाई दे सके।

पुलिस दर्ज करेगी बयान

पिता दिनेश राय के अमृतसर से लौटने के बाद पटना रेल पुलिस की टीम शुक्रवार को उनका बयान दर्ज करेगी। साथ ही किसी प्रकार की दुश्मनी के बारे में डिटेल से पूछताछ भी करेगी। जरूरत पड़ने पर रेल पुलिस की टीम फैमिली के दूसरे मेंबर का भी बयान ले सकती है।

आज मिलेगी एफएसएल की रिपोर्ट

फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की रिपोर्ट रेल पुलिस के पास शुक्रवार को पहुंचने की संभावना है। उम्मीद की जा रही है कि एफएसल की रिपोर्ट से कुछ क्लू रेल पुलिस को मिल सकती है। जो सौरव मर्डर केस के खुलासे में काफी मददगार साबित हो सकती है।

शुक्रवार को पिता का बयान दर्ज किया जाएगा। साथ ही एफएसएल की रिपोर्ट भी आने की संभावना है। कुछ क्लू मिल सकता है। हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

-अनंत कुमार राय, रेल डीएसपी, पटना

::::

Posted By: Inextlive