RANCHI: नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह स्थित नीचे कोचा में सुदीप किस्पोट्टा की हत्या सोमवार की शाम किशोरगंज के संदीप ने गोली मार कर की थी। हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने दो युवकों निरंजन होरो व अनूप मुंडा को हिरासत में लिया है। दो अन्य युवक विनोद और मुख्य आरोपी संदीप फरार हैं। नामकुम थानेदार राजेंद्र दुबे ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। डीएसपी अजीत कच्छप ने बताया कि पूरे मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी पकड़ लिये जाएंगे।

एक जख्मी रिम्स में भर्ती

मंगलवार को सुदीप के छोटे भाई सुनीत केरकेटटा ने बताया कि वे लोग तीन भाई हैं। बड़े भाई बोकारो में रहते हैं, जबकि वह खुद एसबीआई में पदस्थापित है। घटना के बारे में सुनीत ने बताया कि इस हमले में 32 वर्षीय ओरमानुस टेटे जख्मी हैं, जिनका रिम्स में इलाज चल रहा है।

6 राउंड गोली चलाई थी

सुनीत किस्पोट्टा ने बताया कि करमा त्योहार के चलते मुहल्ले में भीड़भाड़ थी। नीचे कोचा में दो गुट आपस में झगड़ रहे थे। एक गुट में तीन लड़का व एक लड़की तथा दूसरे गुट में तीन लड़के के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच सुदीप व ओरमानुस उनके झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे। उनलोगों ने छह राउंड गोली चलाई। दो गोली सुदीप केरकेटटा को लगी और एक गोली ओरमानुस को लगी। सुनीत ने बताया कि सुदीप की पत्‍‌नी अंजेलिना ईएसआई अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है।

Posted By: Inextlive