शिल्पा शेट्टी ने फिल्म जगत में पूरे किए 25 साल खुद बताया किस इत्तेफाक से बन गईं सुपर स्टार

2018-06-08T10:07:24+05:30

साल 1993 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली यूपी बिहार गर्ल शिल्पा शेट्टी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा ने कुछ दिन पहले ही इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर चलिए जानते हैं शिल्पा किस इत्तेफाक की वजह से इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गईं।

शूटिंग के दौरान बेली पर लगी चोट
कानपुर।
8 जून, 1975 को जन्मी 'बाजीगर' गर्ल शिल्पा आज 43 साल की हो गईं है। अपने ठुमकों से यूपी और बिहार लूटने वाली शिल्पा ने फिल्म जगत में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शिल्पा ने अपने बारे में कई ऐसी बातें बताईं जो शायद ही कोई जानता हो। मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक महज 17 साल की छोटी सी उम्र में शिल्पा ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'बाजीगर' (1993) से इंडस्ट्री में कदम रखा। शिल्पा ने बताया वो शुरुआती दौर में घंटो शूटिंग करती थीं, खुद के लिए केवल लंच ब्रेक का ही समय होता था। एक ही शॉट लगभग चार-चार दिनों तक शूट होता था। उस वक्त इतनी टेक्नोलॉजी भी नहीं होती थी जितनी आज अडवॉन्स है। शिल्पा बोलीं 'बाजीगर' की शूटिंग के दौरान मुझे रस्सी से बांध कर क्रोमा के सामने लटकाया गया था जिसके निशान आज भी मेरी बेली पर हैं।

Ready to attend the #MiddayGuideAwards Outfit: @anamikakhanna.in Shoes: @jimmychoo Stylist : @mohitrai with @chandanizatakia #ootd #instagood #fashion #polkadots #glam #sariwithatwist #guiderestaurant2018

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Apr 3, 2018 at 9:29am PDT


इस वजह से शिल्पा कभी न बन पातीं स्टार
शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में 'धड़कन', 'कर्ज', 'शादी करके फंस गया' और 'लाइफ इन अ मेट्रों' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। इन सब फिल्मों से शिल्पा का स्टारडम झलकता है, एक समय ऐसा भी था जब जब शिल्पा के स्टार बनने के रास्ते में कई रुकावटें आ गई थीं। दरअसल फिल्म बाजीगर की शूट के दौरान फाइनेंसर्स के पास पैसों की कमी हो गई थी जिस वजह से एक पल को मेकर्स को लगा की फिल्म का प्रोडक्शन कहीं रुक न जाए। हालांकि फिल्म शूट हुई और बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने शिल्पा शेट्टी को भी इंडस्ट्री में एक नई जगह दिलाई।

Ready for a Brand event Top: @massimodutti Skirt: @Jacquemus on @mytheresa.com Shoes : @kurtgeiger Jewellery : @swarovski Hair: @sheetal_f_khan Makeup: @ajayshelarmakeupartist Stylist: @mohitrai with @chandanizatakia #mytheresa #bnatural #brandambassador #glam #skirting

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Apr 9, 2018 at 6:36am PDT


ऐसे शुरु किया मॉडलिंग का सफर
शिल्पा ने अपने मॉडलिंग करियर के बारे में कहा 'मैं जब स्कूल में पढ़ती थी तब किसी ने मेरी तस्वीरें खींच लीं। ये सब इत्तेफाक से हुआ कि शिल्पा की खींची गई तस्वीरें मेकर्स को पसंद आ गईं और आज वो इतनी बडी़ स्टार हैं। इसी तरह प्रोडक्शन हाउस वीनस 'बाजीगर' के लिए ऑडिशन ले रहे थे और उन्होंने इत्तेफाक से मेरी तस्वीरें एक अखबार में फुलपेज एड में देखी। एड में देखने के बाद उन्होंने मुझे फिल्म का ऑफर दे दिया'। शिल्पा ने बताया फिल्म में एक किसिंग सीन भी था जिसके लिए उन्होंने साफ मना कर दिया और मेकर्स ने भी उनकी बात मानी ली। हालांकि पहले श्रीदेवी को फिल्म 'बाजीगर' में डबल रोल का ऑफर दिया जाना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Tonight’s look for #HTStyleawards Palm cuff - @youbejewellery Outfit @reem_acra Photographer credit: @frontrowgypsy Make up - @ajayshelarmakeupartist Hair- @sheetalfkhan Styled by - @mohitrai #moststylishauthor #Glam #instapic #domecticdiva #style #shimmer #shine #stylishauthor #glamour

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Jan 24, 2018 at 8:58am PST


बॉलीवुड की रियल लाइफ मदर्स और उनके बच्‍चों की ऐसी जोड़ी आपको किसकी याद दिलाती है?

10 साल बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में मारना चाहती हैं एंट्री, इस तरह की फिल्म करना है पसंद

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.