फिल्म 83 के लिए रणवीर लेंगे इस क्रिकेटर से ट्रेनिंग किरदारों को रियल बनाने के लिए करते हैं ये अजीब काम

2018-12-26T01:18:25+05:30

रणवीर सिंह अपनी हर फिल्म में एक से किरदार निभाने से बचते हैं। वहीं वो हर अलग किरदार को नए ढंग से पेश करने के लिए उत्साहित रहते हैं। एक फिल्म में किरदार के अंदर घुसने के लिए उन्होंने खुद को 21 दिन तक कमरे में कैद भी किया था। हालांकि यहां जाने इनके ऐसे ही कुछ किस्से और 83 के लिए वो किस खिलाड़ी से क्रेकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं

मुंबई(ब्यूरो)। अपने किरदारों की तैयारी के लिए रणवीर सिंह प्रख्यात हैं। फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में अपना किरदार निभाने के लिए उन्होंने तीन महीने के लिए सभी से दूरी बना ली थी। वह किसी से मिलते-जुलते नहीं थे। 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के लिए भी उन्होंने खुद को 21 दिन तक कमरे में बंद कर लिया था और पूरी दुनिया से कट गए थे।

जुटे 83 के लिए क्रेकेट खेलने में

फिल्म 'सिंबा' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया। 'सिंबा' इस शुक्रवार को यानी की 28 दिसंबर को रिलीज होगी। उसके बाद रणवीर अपनी अगली फिल्म '83' की तैयारियों में जुट जाएंगे। यह फिल्म वर्ष 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेट विश्वकप में ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर आधारित है। कबीर खान निर्देशित '83' में वह कपिल देव का किरदार निभाएंगे।
ये भारतीय क्रिकेटर सिखाएगा बारीकियां
रणवीर असल जिंदगी में कपिल देव के मुरीद रहे हैं। फिल्म का हिस्सा बनने के बाद से वह खासे उत्साहित हैं। किरदार की तैयारियों के बाबत उन्होंने बताया, 'किरदार के लिए मुझे अपना वजन कम करना होगा। हमें क्रिकेट की ट्रेनिंग पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बलविंदर सिंह संधू देंगे। फिल्म में कलाकारों को वही क्रिकेट की बारीकियां सिखाएंगे। मैं इस फिल्म की ट्रेनिंग वैसे ही करने वाला हूं, जैसे एक क्रिकेटर करता है।'

सोशल मीडिया पर रणवीर ने सारा को जमकर किया ट्रोल, दोनों के बीच हो रही थी ये बात

कपिल-गिन्नी रिसेप्शन: दीपिका-रणवीर दिखे कोजी होते, ये बाॅलीवुड सेलेब्स भी नजर आए अनोखे अंदाज में


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.