टैरो कार्ड मकरवृश्चिक राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी जानें जुलाई में कैसे रहेंगे आपके सितारे

2018-07-01T07:10:49+05:30

जानिए आपकी राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहने वाला है टैरो कार्ड रीडर प्रेम पंजवानी से।

जानिए आपकी राशि के लिए जुलाई का महीना कैसा रहने वाला है, टैरो कार्ड रीडर प्रेम पंजवानी से।

मेष- समय है स्वयं के ज्ञान और विवेक के साथ रहने का, किसी मित्र द्वारा किया वादा पूरा न होने से मानसिक कष्ट हो सकता है। आप द्वारा लिए गए फैसले सही और लाभदायक साबित होंगे रिश्तों से जो आपकी अपेक्षा होगी, वैसा तो कुछ भी नहीं होगा,कुछ छिपा सामने आयेगा।

वृष- इस माह के कार्ड्स के संकेतानुसार आप के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ना और कार्यो में विलम्ब होगा निजी संबंधों में असमंजस का वातावरण बनेगा। अपने कार्यस्थल पर वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें, अपने कामो में किसी तीसरे को साथ में ना जोड़ें।

मिथुन- व्‍यवसाय ओर दिल के मामलों में जो सहयोग आप चाहते हैं वह आपको मिलेगा पर हां अपनी अंतरात्मा की आवाज़ को भी न दबाएं। पूर्व के बेहतर इस समय आप में तेज़ी, स्फूर्ती, अनुशासन के कारण कार्य पूरे होंगे। किसी भी बात को नज़रअंदाज़ न करें।

कर्क- माह के कार्ड्स आप के काम में, योजनाओं में रूकावट के संकेत दे रहे हैं पर यदि आप धैर्य और आत्मविश्वास के साथ इनका हल ढूंढेंगे, तो सफलता भी मिलेगी। स्वास्थ्य- सर और कंधो के दर्द से प्रभावित हो सकता हैं रिश्तों की बातें गुप्त ही बनाए रखें।

सिंह- विजय, आत्मविश्वास, यात्रा, अच्छा स्वास्थ्य और सुखद घटनाओं का होना कार्ड्स पर है। जॉब वालों को बॉस की तरफ से प्रशंसा, सम्मान के योग भी हैं. विपरीत लिंगी व्यक्ति के सहयोगात्मक रवैये से आगे की सोच को बल मिलेगा। स्वयं में किसी भी तरह की अहंकार की भावना ना आने दें। 

कन्या- समय आ गया है की आप अपने बिज़नस में एक नए जोश ओर ताकत के साथ आगे आएं, यही समय आप को औरों से अलग रखने में सहायक होगा, लोग आप की कार्यशाली से प्रभावित होंगे, किसी नए रिश्‍ते में समय अभी ना ही दे तो बेहतर होगा, तुला राशि का मित्र साथ रहेगा।

तुला- किए हुए निवेश इस समय फायदेमंद साबित होंगे, ध्यान रहे परिवार के साथ पूरी तरह से स्पष्ट और खुला दृष्टिकोण रखें तो बेहतर होगा। घर परिवार के साथ अच्छा, मनोरंजक समय बीतेगा, किसी लघु यात्रा के योग भी बन रहे हैं। मांगलिक कार्य के रास्ते खुल रहे हैं।

वृश्चिक- किसी निर्माण, नयी योजना पर सफलता पूर्वक काम का होना कार्ड्स पर इस माह है। किसी नए रिश्‍ते में आयी मानसिक तकलीफ भी सुलझने की ओर बढ़ेगी, किसी युवा, जोशीले व्यक्ति के जीवन में आने से आप की भी ऊर्जा बढ़ेगी। किसी भी कार्य में जिद को स्थान ना दें।

धनु- इस माह संबंध आप पर हावी रहेंगे, यह निजी या व्यावसायिक भी हो सकते हैं, किसी एक तरफ होने की स्थति भी आ सकती है, वाहन चलाते समय सावधानी रखें। दैनिक कर्म में जीवन में ध्यान, साधना को भी कुछ समय दे तो अच्छा होगा। 

मकर- अपेक्षित सफलता, पूर्ण उत्साह के साथ जीवन में आगे बढ़ना ऐसा ही कुछ आपने सोच रखा है। पूर्व में आप द्वारा किए काम सफलता देंगे, भौतिक सुख साधन भी बढेंगे परिवार के आर्थिक स्तर के ऊपर होने से सदस्यों के बीच कुछ वैचारिक असमानता भी आने के योग बन रहे हैं।

कुम्भ- समय है धन के रख रखाव को ठीक तरह से देखने का और अपने कार्य स्थल पर भी ध्यान देने का, किसी की बात पूरी न होने से धन हानि ओर इसका सीधा असर आप के स्वास्थ्य पर, पाचन शक्ति पर पड़ सकता हैं कोई भी बात सिर्फ अपने तक ही न रखें, परिवार के साथ शेयर करें। 

मीन- इस समय अपने उद्देश्य से अपना ध्यान न हटाए यही समय है जब आप इसे पूरा कर ले जायेंगे, यह माह थकान, शारिरीक ऊर्जा में कमी भी दे सकता है। माह के मध्य में कुछ नयी आशायें भी दिखेगी, जिस से आगे का मार्गदर्शन होगा क्यूंकि इस समय आप की स्पष्टता कहीं नहीं है।

घर या वर्कप्लेस पर रखें ये 4 चीजें, मिलेगी सफलता और समृद्धि

अगर अच्छा लीडर बनना है तो आपको ये दो बातें जाननी हैं जरूरी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.