एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट जाएगी अहमदाबाद फिर वापस आएगी प्रयागराज.

prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: कुंभ मेला के लिए शुरू की गई एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाईट प्रयागराज को नई दिल्ली और कोलकाता से कनेक्ट करने के बाद बुधवार को अहमदाबाद से कनेक्ट करेगी। इसके बाद प्रयागराज कुंभ मेला के दौरान आठ शहरों से डायरेक्ट हवाई सेवा से जुड़ जाएगा।

सप्ताह में दो दिन सुविधा
कुंभ के दौरान अब लखनऊ, पटना, नागपुर, इंदौर, बेंगलुरू, कोलकाता व नई दिल्ली के साथ ही गुजरात के लोग भी कुछ घंटों में ही प्रयागराज आ सकेंगे। क्योंकि बुधवार से सप्ताह में दो दिन के लिए अमहदाबाद की फ्लाईट शुरू हो जाएगी, जो 30 मार्च तक अवेलेबल होगी।

कुल पांच दिन भरेगी उड़ान
एयर इंडिया ने कुंभ मेला के लिए 13 जनवरी से स्पेशल फ्लाइट शुरू की है, जो नई दिल्ली और कोलकाता को कनेक्ट कर रही है। स्पेशल फ्लाइट पांच दिन उड़ेगी। तीन दिन कोलकाता और दो दिन अहमदाबाद जाएगी। एयर इंडिया की दिल्ली से स्पेशल फ्लाइट 9.50 बजे वहां से उड़ान भरेगी। सुबह 11.10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगी। एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए स्पेशल फ्लाइट सुबह 11.45 इलाहाबाद एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी। दोपहर में 1.50 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। वहां से दोपहर में 2.40 बजे उड़ान भरकर शाम को 4.20 इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंचेगी। शाम 5.10 बजे इलाहाबाद एयरपोर्ट से उड़ान भरकर शाम 6.30 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी।

कुंभ के लिए इलाहाबाद एयरपोर्ट को कई शहरों से जोड़ना है। जयपुर से जोड़ने की तैयारी है। इसके लिए स्पाइसजेट को लेटर लिखा गया है।
सुनील यादव
डायरेक्टर, इलाहाबाद एयरपोर्ट

Posted By: Inextlive