सेक्टर पर्यवेक्षक की तहरीर पर झूंसी थाने में एक नामजद सहित कई अज्ञात संतों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

PRAYAGRAJ: अधिकारियों द्वारा मांग न मानने पर कुंभ मेला सेक्टर 15 कार्यालय में पहुंचे कुछ संतों ने जमकर तोड़फोड़ की। सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। कार्यालय में अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस पहुंचती इसके पहले ही सभी वहां से फरार हो गए। सेक्टर पर्यवेक्षक की तहरीर पर झूंसी पुलिस ने एक नामजद सहित कई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू की है।

जांच में जुटी पुलिस

कुंभ मेला सेक्टर पंद्रह का कार्यालय गंगोली शिवाला संगल लोवर चौराहे के पास स्थित है। पुलिस को दी तहरीर में सेक्टर पर्यवेक्षक मनोज कुमार तिवारी पुत्र अशोक तिवारी ने बताया है कि 11 जनवरी को सभी लोग कार्यालय में बैठे थे। सेक्टर मजिस्ट्रेट संजीव ओझा भी ऑफिस में काम कर रहे थे। इस बीच प्रमोदानन्द महामण्डलेश्वर अखाड़ा कई अज्ञात लोगों के साथ कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में वे अपने हिसाब से गेहूं, चावल आदि की मांग करने लगे। उनकी मांग अधिकार क्षेत्र से बाहर कही गई तो आक्रोशित होकर कार्यालय में तोड़फोड़ करने लगे। कार्यालय का गेट व सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। कार्यालय में अफरातफरी मच गई। पुलिस को फोन करते देख सभी भाग खड़े हुए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

डीआईजी कुंभ मेला के आदेश पर सेक्टर पंद्रह के पर्यवेक्षक की तहरीर पर प्रमोदानन्द सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पर्यवेक्षक ने कार्यालय में तोड़फोड़ के आरोप लगाए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

जितेंन्द्र कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, झूंसी

प्रमोदानन्द महामण्डलेश्वर आह्वान अखाड़ा कई संतों के साथ कार्यालय पहुंचे और जबरिया अपनी मांग मानने का दबाव बनाने लगे। उनकी मांग जब अधिकार क्षेत्र से बाहर बताई गई तो कार्यालय में तोड़फोड़ कर हंगामा करने लगे। मामले की तहरीर झूंसी पुलिस को दी गई है।

मनोज कुमार तिवारी, पर्यवेक्षक, सेक्टर नंबर पंद्रह कुंभ मेला

Posted By: Inextlive