-केंद्र एवं राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प

PATNA: रालोसपा अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार के कारण भाजपा की गाड़ी बिहार में अटक जाएगी। लोकसभा चुनाव में भाजपा दिल्ली की गद्दी तक नहीं पहुंच पाएगी। नीतीश कुमार ने खुद ऐसी स्थिति बना ली है। कुशवाहा श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे। समारोह में राकांपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष उदय सम्राट और जदयू नेता अमजद खान अपने समर्थकों के साथ रालोसपा में शामिल हुए।

फिर क्यों मिलाया हाथ

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने फिर भाजपा से क्यों हाथ मिलाया, यह मेरी समझ से अभी भी बाहर है। उन्होंने तो कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। वह बार-बार कह रहे हैं कि क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म से कोई समझौता नहीं करेंगे। लेकिन तीनों ही मोर्चे पर सरकार विफल है। शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।

डबल इंजन कि सरकार कुछ नहीं कर पाई

केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद पटना पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्हें बहुत उम्मीद थी कि मंत्रिमंडल के मुखिया मुझे अपनी बात कहने के लिए दो मिनट का समय देंगे। लेकिन लगता है कि भाजपा, जदयू के सामने बेबस है। लेकिन जनता देख रही है कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। कुशवाहा ने इस मौके पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की कि वह नीतीश कुमार द्वारा भिजवाए गए नाखून एवं बाल के सैंपलों की जांच करा इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें। उन्होंने कहा कि शिक्षा में सुधार के लिए प्रदेश में एक करोड़ लोगों के हस्ताक्षर संग्रहित किए जाएंगे और 2 फरवरी को इन्हें ट्रक पर लोड कर मुख्यमंत्री आवास भेजा जाएगा। उस दिन गांधी मैदान से एक आक्रोश मार्च भी निकलेगा जो राजभवन तक जाएगा।

Posted By: Inextlive