- अंदर से बाथरूम का दरवाजा बंद कर की छेड़छाड़, शोर मचाने पर परिजनों ने दबोचा

- परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

- पांच माह पहले भी एक अन्य महिला के साथ कर चुका है छेड़छाड़

LUCKNOW : ठाकुरगंज के संयुक्त चिकित्सालय में गुरुवार को संविदाकर्मी लैब टेक्नीशियन ने एक नाबालिग से छेड़छाड़ की। जानकारी पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देख अस्पताल प्रशासन ने आरोपी को अस्पताल से निकालने की बात कहकर सभी को शांत कराया। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धारा में उसके खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले भी आरोपी पर छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

सैंपल देने गई थी नाबालिग

गुरुवार सुबह करीब नौ बजे सराय माली खां चौक निवासी पूजा (13) काल्पनिक नाम अपने परिजनों के साथ ठाकुरगंज स्थित संयुक्त चिकित्सालय में इलाज कराने आई थी। डॉक्टरों ने यूरीन की जांच कराने के लिए कहा। यूरीन का सैंपल देने के लिए वह अस्पताल के पैथोलॉजी में गई। कलेक्शन काउंटर पर लैब टेक्नीशियन दीपक मौजूद था।

पीछे से पहुंचा बाथरूम

नाबालिग सैंपल के लिए बाथरूम गई। इस पर पीछे से लैब टेक्नीशियन दीपक भी घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर अश्लील हरकत करने लगा। पीडि़ता का आरोप है कि उसके विरोध पर वह धमकाने लगा। इसी बीच उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर बाहर भीड़ जुट गई। भीड़ ने दरवाजा खुलवाया तो नाबालिग के साथ संविदाकर्मी दीपक मिला। इसे पर सभी के होश उड़ गए। पीडि़ता ने बाहर आकर परिजनों को आप बीती बताई। इस पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी कर चुका है छेड़छाड़ की घटना

संयुक्त चिकित्सालय के अधीक्षक आनंद बोध ने बताया कि करीब दो साल पर दीपक की संविदा पर अस्पताल में तैनाती हुई थी। करीब पांच माह पहले भी दीपक पर अस्पताल में इलाज कराने आई एक महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था। इस पर उसने माफी मांग ली थी, जिसके कारण उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

Posted By: Inextlive