-

बरेली: अवध-आसाम एक्सप्रेस की महिला बोगी में ट्यूजडे दोपहर सीट को लेकर दो महिलाओं में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. शाहजहांपुर में शुरू हुए झगड़े की सूचना जीआरपी बरेली को दी गई. सूचना मिलते ही बरेली में जीआरपी ने दोनों का समझौता करा दिया. दोनों महिलाओं ने अपनी गलती मान कर एक-दूसरे से माफी मांग ली. वहीं एक अन्य घटना में पाटिलीपुत्र चंडीगढ़ की चलती ट्रेन में महिला का पर्स छीन कर तीन बदमाश फरार हो गए. महिला के पति ने ऑन लाइन रिपोर्ट दर्ज कराई है.

शाहजहांपुर में हुआ झगड़ा

लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही अवध-आसाम एक्सप्रेस की महिला कोच में लखनऊ से गाजियाबाद तक जाने वाली नीलम बेटी के साथ सफर कर रही थीं. इस बीच शाहजहांपुर से राधा भी महिला कोच में आ गई, उन्होंने सीट पर जगह देने के लिए कहा. इस पर नीलम ने कहा कि पहले से ही दो लोग इस सीट पर बैठे हैं. इस बात को लेकर दोनों में मारपीट होने लगी. जिस पर अन्य यात्रियों ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा दी. मौके पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने दोनों से तहरीर देने को कहा. तहरीर देने के लिए बरेली जंक्शन पर उतरने के लिए दोनों राजी नहीं हुईं. मामला बिगड़ते देख दोनों महिलाओं ने अपनी गलती मान ली. एक दूसरी से माफी मांग कर दोनों ने मामले को रफा-दफा कर दिया.

चेन छीनकर बदमाश फरार

चंडीगढ़ से पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में दानापुर निवासी राजीव कुमार और उनकी पत्नी शिवानी मुरादाबाद से ट्रेन में सवार हुए थे. ट्रेन मुरादाबाद से जैसे ही चली तो कोच में सवार लुटेरों ने शिवानी के हाथ से पर्स लूट लिया और चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए. राजीव ने जीआरपी को इंफॉर्म किया. जीआरपी व आरपीएफ ने थाने पहुंचकर तहरीर देने को कहा. इस पर पीडि़त ने आनलाइन शिकायत दर्ज करा दी है. उन्होंने बताया कि पर्स में दो एटीएम कार्ड, सोने की चेन, दो सोने की अंगुठी थी. मुरादाबाद स्टेशन में तीन लोग उनके से पर्स छीनकर बोगी से चलती ट्रेन में कूद गए. जब तक उन्होंने चेन खींची, तब तक सभी लोग फरार हो चुके थे.

Posted By: Radhika Lala