-छोटे भाई की पिटाई का विरोध करने पहुंचा था

LUCKNOW: मोहनलालगंज एरिया में एक सिरफिरी लेडी ने किशोर को लाठी और खुरपे से वार कर बेरहमी से मार डाला। सिरफिरी का शिकार बना किशोर अपने भाई की पिटाई का विरोध करने पहुंचा था। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

भाई को पीटा था

मोहनलालगंज के खुजौली एरिया निवासी रवि और शेरा गुरुवार दोपहर गांव के बाहर जानवर चरा रहे थे। ठीक इसी वक्त गांव में रहने वाली सिरफिरे मिजाज की दुलारी उर्फ अल्लो भी पास में ही गांव के जानवर चरा रही थी। इसी दौरान दुलारी ने शेरा को बिना किसी बात के लाठी से पीटना शुरू कर दिया। उसने खुरपे से उस पर कई वार भी कर दिये। दुलारी के चंगुल से छूटे शेरा भाई रवि के साथ भागकर घर पहुंचा और वहां मौजूद बड़े भाई पंकज (क्म्) को आपबीती सुनाई। भाई की आपबीती सुन पंकज बाग पहुंचा और दुलारी को भला-बुरा कहने लगा।

हत्या कर भाग निकली

पंकज के विरोध पर दुलारी भड़क उठी और उसने खुरपे से पंकज पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद दुलारी ने उसकी गर्दन पर लाठी रखकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह अपने घर से भाग निकली। भाई को देखने पहुंचे रवि और शेरा ने उसकी यह हालत देख अन्य गांववालों को बुलाया। गांव वालों ने पुलिस को घटना की इंफॉर्मेशन दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुलारी को अरेस्ट कर लिया।

Posted By: Inextlive