ड्राइवर से बोली, 5 मिनट में लौटकर आती हूं फिर 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

PATNA (9 Dec): एक लड़की खुद और अपने पति के करियर को लेकर ज्यादा चिंतित रहती है। युवती खुद डॉक्टर थी और वो पीजी कर रही थी। जिससे उसकी शादी होने वाली थी वो खुद किशनगंज का डीएम था। इसके साथ ही उसके पिता रिटायर्ड जोनल आईजी थे। युवती तीनों तरफ से काफी सक्षम थी। युवती की हाथों में शादी की मेंहदी लगी हुई थी। फिर जाने ऐसा क्या हुआ कि वो पटेल नगर स्थित अपने घर से पांच किलोमीटर दूर कोतवाली क्षेत्र के उदयगिरी अपार्टमेंट में जाती है और शादी से एक दिन पहले 150 फीट ऊंची बिल्डिंग से कूद जाती है। अब हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसने खुदकुशी कर ली।

3 साल पहले तय हुई थी शादी

डॉ। स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम के साथ 3 साल पहले ही तय हो गई थी। स्निग्धा आईजीआईएमएस से पढ़ाई पूरी करने के बाद कोलकाता से पीजी कर रही थी। बताया जा रहा है कि किसी डॉक्टर के साथ उसका प्रेम प्रसंग था और वो शादी नहीं करना चाहती थी। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

स्टूल मांगी और चली गई

अपार्टमेंट के गार्ड मिथलेश कुमार ने बताया कि वो लड़की सुबह करीब 7.45 बजे यहां पर आई। मैंने उससे कहा कि गाड़ी यहां मत पार्क करो तो वो बोली कि मुझे 12वें मंजिल में जाना है। इसके बाद वो चली गई। फिर स्टूल मांगने आई और उसके बाद मुझे कूदने की सूचना मिली। इसके अलावा मैं कुछ भी नहीं जानता।

साक्ष्य आत्महत्या की ओर कर रहा इशारा

एफएसएल टीम ने युवती के वजन का पुतला बिल्डिंग से नीचे फेंका गया। वो पुतला भी युवती के गिरे स्थान से तीन फीट दूर गिरा।

14वीं मंजिल पर कुर्सी के ऊपर स्टूल और दीवार पर मोबाइल और चश्मा रखा हुआ था। अगर कोई धक्का देगा तो इन सामानों को क्यों रखेंगा।

जाते-जाते कुछ अनसुलझे सवाल छोड़ गई स्निग्धा

आत्महत्या 5 किमी दूर क्यों?

युवती को अगर आत्महत्या ही करना था तो उसके घर से उदयगिरी अपार्टमेंट के बीच दर्जनों ऊंची बिल्डिंग हैं। आखिर वो आत्महत्या करने यहां क्यों आएगी।

फ्लैट नंबर 401 में किससे मिलने गई थी?

ड्राइवर के अनुसार, मैडम फ्लैट नंबर 401 में किसी से मिलने गई थी। आखिर वहां कौन रहा है और किससे और क्यों मिलने गई थी।

2 दिन पहले भी इसी अपार्टमेंट क्यो आई थी?

ड्राइवर ने बताया कि वो दो दिन पहले भी युवती को इसी अपार्टमेंट में लेकर आया था। बड़ा सवाल ये है कि आखिर वो दो दिन पहले किससे और क्यों मिलने आई थी।

गार्ड ने विजिटर बुक में इंट्री क्यों नहीं की?

उदयगिरी अपार्टमेंट में आने वाले बाहरी लोग विजिटर बुक में इंट्री करते हैं लेकिन युवती ने इंट्री नहीं की और गार्ड ने उसे जाने भी दिया। इसका मतलब ये है कि गार्ड पहले से उसे जानता था।

गार्ड ने स्टूल क्यों दिया?

एक मिनट के लिए ये मान लिया जाए कि लड़की धोखे से अंदर चली गई हो लेकिन जो गार्ड बिना इंट्री किसी को अंदर जाने नहीं दे रहा है। वही गार्ड उस युवती के मांगने पर स्टूल भी दे रहा है। बिना जाने वो क्यों स्टूल देगा?

Posted By: Inextlive