लक्ष्मी बम पर गिराया उसके डायरेक्टर ने बहुत बड़ा बम

2019-05-20T12:10:41+05:30

सैटरडे सुबह जब अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी लक्ष्मी बम का पहला पोस्टर जारी किया तो लोग उनका लुक देखकर शॉक्ड और इम्प्रेस्ड नजर आ रहे थे। हालांकि रात होतेहोते इस प्रोजेक्ट को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आ गई।

features@inext.co.in
KANPUR: सैटरडे को जब साउथ की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी मूवी कंचना के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम का पोस्टर रिलीज किया गया था तो सोशल मीडिया पर इसे जबरदस्त रिस्पांस मिला। इस पोस्टर में अक्षय अपनी आंख में सुरमा लगाते नजर आ रहे थे। हालांकि, इसके कुछ घंटों बाद खबर सामने आई कि इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे राघव लॉरेंस, जिन्होंने इसका तमिल वर्जन भी डायरेक्ट किया था, क्रिएटिव टीम से नाराज हो गए हैं। इतना ही नहीं, राघव ने यह कहते हुए इस मूवी से खुद को अलग भी कर लिया कि टीम ने उनकी बेइज्जती की है।
बिना बताए शेयर किया पोस्टर
दरअसल, राघव इस बात से दुखी हैं कि उन्हें बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए मूवी का पोस्टर रिलीज कर दिया गया। ट्विटर पर इस मूवी से अलग होने की वजह शेयर करते हुए राघव ने लिखा, 'प्यारे दोस्तों और फैन्स, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में पैर भी मत रखो जहां इज्जत न मिले। इस दुनिया में पैसे और फेम से ज्यादा इंसान की सेल्फ-रिस्पेक्ट जरूरी होती है इसलिए मैंने कंचना की हिंदी रीमेक लक्ष्मी बम से अलग होने का फैसला किया है। मैं इसकी वजह के बारे में नहीं बताना चाहता क्योंकि इसके पीछे कई वजहें हैं। पर उनमें से एक वजह यह है कि आज (18 मई) मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर बिना मेरी जानकारी के रिलीज कर दिया गया। इस बारे में मुझसे कोई बात भी नहीं की गई और इसकी रिलीज के बारे में मुझे किसी तीसरे शख्स से पता चला। एक डायरेक्टर के लिए यह बहुत तकलीफ देने वाली बात होती है कि उसकी मूवी के पोस्टर रिलीज की खबर उसे किसी बाहरी शख्स से मिले। मुझे बहुत बेइज्जती महसूस हो रही है और दुख भी। एक क्रिएटर के तौर पर मैं पोस्टर के डिजाइन से भी खुश नहीं हूं। ऐसा कभी किसी दूसरे डायरेक्टर के साथ नहीं होना चाहिए।

Dear Friends and Fans..!I
In this world, more than money and fame, self-respect is the most important attribute to a person's character. So I have decided to step out of the project, #Laxmmibomb Hindi remake of Kanchana@akshaykumar
@RowdyGabbar @Advani_Kiara pic.twitter.com/MXSmY4uOgR

— Raghava Lawrence (@offl_Lawrence) May 18, 2019


अपनी स्क्रिप्ट नहीं लूंगा वापस: राघव
राघव ने आगे लिखा, 'मैं चाहूं तो अपनी स्क्रिप्ट वापस लेकर अपने पास रख सकता हूं क्योंकि मैंने इसको लेकर किसी तरह का कोई अग्रीमेंट साइन नहीं किया है। पर मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि यह प्रोफेशनल तरीका नहीं होगा। मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर की बहुत इज्जत करता हूं। मैं जल्द ही उनसे मिलकर उन्हें यह स्क्रिप्ट देने वाला हूं और बिना किसी मलाल के इस प्रोजेक्ट से निकल जाऊंगा। मैं पूरी टीम को अपनी बेस्ट विशेज देता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह मूवी सक्सेसफुल रहे।


किन्नर के रोल में नजर आएंगे अक्षय
राघव के फेंके गए इस 'बम पर अक्षय या उनकी मूवी की टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है। इस बीच मूवी के पोस्टर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई सिलेब्रिटीज ने अक्षय के लुक की तारीफ की है। लक्ष्मी बम में अक्षय एक किन्नर का रोल प्ले करेंगे। बता दें कि यह मूवी अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.