लालू प्रसाद यादव बेटी और दामाद से शनिवार को रिम्स को मिले। बेटी ने मिलने के बाद बताया की पापा की तबीयत ठीक नहीं है...

RANCHI: चारा घोटाले में सजायाफ्ता रांची रिम्स में भर्ती लालू यादव से शनिवार को उनकी बेटी चंदा और दामाद विक्रम ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद चंदा ने पत्रकारों से बताया कि पापा की तबीयत ठीक नहीं है. काफी थोड़ी देर बात हुई. उन्होंने कहा कि तबीयत ठीक न होने से वे काफी कुछ बात भी नहीं कर पाए. चंदा ने कहा कि हमें उनके स्वास्थ्य की चिंता है.

मिलने को करना पड़ा इंतजार
इससे पहले मुलाकात के लिए चंदा और विक्रम तय समय से थोड़ी देर पहले रिम्स पहुंच गए थे. इसके बाद उन्हें रिम्स परिसर में ही इंतजार करना पड़ा. जेल मैन्यूअल के मुताबिक, लालू से मुलाकात का समय दोपहर 12 बजे से है. शनिवार को लालू से तीन लोग ही मुलाकात कर सकते हैं. पिछले शनिवार को लालू यादव से चतरा लोकसभा सीट से राजद के प्रत्याशी सुभाष यादव ने मुलाकात की थी.

लालू के रूम का एसी खराब
उधर, पेइंग वार्ड के रूम नंबर 11 में भर्ती लालू यादव के रूम का एसी खराब हो गया है. इस संबंध में लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि पिछले 3 दिनों से लालू यादव के वार्ड का एसी खराब है. इसकी जानकारी रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप को दे दी गई है.

इन बीमारियों से जूझ रहे लालू
अनियंत्रित डायबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर, हार्ट की बीमारी, क्रॉनिक किडनी डिजीज(स्टेज थ्री), फैटी लीवर, पेरियेनल इंफेक्शन, हाइपर यूरिसिमिया, किडनी स्टोन, फैटी हेपेटाइटिस, प्रोस्टेट.

कई नेता लालू से कर चुके हैं मुलाकात
रिम्स में भर्ती लालू यादव से पिछले कुछ महीनों में उनके पारिवारिक सदस्यों के अलावा शरद यादव, हेमंत सोरेन, सुबोधकांत सहाय, शत्रुघ्न सिन्हा, सीताराम येचुरी, शकील अहमद, उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी समेत कई दलों के नेता मुलाकात कर चुके हैं.

Posted By: Prabhat Gopal Jha