- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑर्गनाइज करा रहा अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवॉर्ड 2018

GORAKHPUR: यूपी, सीबीएसई व सीआईएससीई बोर्ड एग्जाम में बेहतर अंक प्राप्त कर शहर का नाम रोशन करने वाले मेधावियों को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट सम्मानित करेगा। 27 जून को गोकुल अतिथि भवन में स्पेशल प्रोग्राम ऑर्गनाइज कर मेधावियों की प्रतिभा का सम्मान किया जाएगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस काफी दिनों से चल रही है। स्टूडेंट्स मंगलवार को भी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंच रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इवेंट का टाइटल स्पॉन्सर मोमेंटम कोचिंग है।

डिटेल में जरूर लिखें फोन नंबर

इवेंट के लिए अप्लाई करने वाले स्टूडेंट्स को अपनी डिटेल के साथ फोन नंबर जरूर मेंशन करना है। जिससे उन्हें प्रोग्राम की जानकारी दी जा सके। जो अप्लीकेशन प्राप्त होंगे उनमें से मेरिट के आधार पर मेधावियों का चयन किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन से जुड़ी किसी क्वेरी के लिए 8765530141 पर संपर्क किया जा सकता है।

रजिस्ट्रेशन है बिलकुल फ्री

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने रजिस्ट्रेशन के लिए कोई फीस नहीं रखी है। इसके अलावा फॉर्म भरवाने की फॉर्मेल्टी भी नहीं रखी गई है। कैंडिडेट्स को केवल 12 से 5 बजे के बीच दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंच फ्री ऑफ कॉस्ट रजिस्ट्रेशन कराना है। रजिस्ट्रेशन के लिए केवल मार्कशीट की फोटो कॉपी जमा करनी होगी।

Posted By: Inextlive