- मोबाइल फोन व वॉट्सएप पर शुरू हुई बदजुबानी

- एसएसपी के पास पहुंचे मामले, जांच के बाद होगी कार्रवाई

BAREILLY: बरेली में लोकसभा इलेक्शन के लिए वोटिंग तो हो गई, लेकिन कई जगहों पर चुनाव होना बाकी है। चुनाव का रिजल्ट आने में क्भ् दिन का समय है। पर सियासी गलियारों में 'गंदी' बात जारी है। कोई विधायक के मोबाइल पर कॉल कर जाति विशेष को गाली दे रहा है तो कोई वॉट्सएप के जरिए सपा मुखिया मुलायम सिंह के खिलाफ धर्म विशेष को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। ट्यूजडे को ऐसे ही दो मामले की शिकायत एसएसपी जे रवींद्र गौड से की गई। एसएसपी ने मामलों की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

धमकी की रिकार्डिग एसएसपी को सुनाई

बीजेपी के उम्मीदवार व पूर्व सासंद संतोष गंगवार ने एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने एसएसपी से शिकायत की उनके एक कार्यकर्ता को प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के विधायक ने फोन पर जाति विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने जाति का नामोनिशान मिटाने की भी धमकी दी है। उन्होंने एसएसपी को फोन पर मिली धमकी की रिकार्डिग भी सुनवाई। बीजेपी उम्मीदवार ने एसएसपी से एफआईआर दर्ज कर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर एसएसपी ने लिखित में शिकायत देने के बाद जांच का आश्वासन दिया।

मैसेज के साथ फोटो भी िकया सेंड

वहीं सपा के प्रवक्ता संजीव यादव ने एसएसपी से शिकायत की कि उनके वॉट्सएप पर एक शख्स ने सपा मुखिया मुलायम सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। यह मैसेज उन्हें ख्7 अप्रैल को भेजा गया है। इसमें मुलायम सिंह को एक धर्म का पक्षधर और दूसरे धर्म की एक जाति को बेवकूफ बनाने के बारे में मैसेज लिखा है। साथ में एक पिक्चर भी भेजी है जिसे अधिक से अधिक लोगों से शेयर करने की भी अपील की है। ऐसा करना धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचना है। इसलिए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए। एसएसपी ने मोबाइल नंबर को साइबर सेल में भेजकर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Posted By: Inextlive