RANCHI : झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व केंद्रीय सचिव डॉ नसर फिरदौसी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ झारखंड विकास मोर्चा(डेमोक्रेटिक)में शामिल हो गए। संडे को जेवीएम के डिबडीह स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने माला पहनाकर डॉ फिरदौस का स्वागत किया। गौरतलब है कि जमशेदपुर के डॉ नसर फिरदौस कॉलमनिस्ट हैं।

जनता का विश्वास जरूरी

मौके पर डॉ फिरदौस ने कहा कि पॉलिटिशियंस वैसे दलों में शामिल होना पसंद करते हैं, जो सत्ता में होती है, लेकिन दूसरे दलों के नेता जिस तरह जेवीएम में शामिल हो रहे हैं उससे लगता है कि उन पार्टियों ने जनता का विश्वास खो दिया है। समारोह में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लोगों के साथ मिलकर झारखंड को चमन बनाएंगे।

बाबूलाल से उम्मीद

जेवीएम ही सिर्फ झारखंड का हित सोच सकती है। बाबूलाल मरांडी झारखंड की उम्मीद हैं। डॉ फिरदौस ने कहा कि झामुमो सिर्फ जनता को छलने का काम कर रही है। इसी वजह से पांच अप्रैल को ही पार्टी को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इस मौके पर जेएमएम अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष यासीन अंसारी, सचिव एहतासुन नवी, जदयू अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष हसन अख्तर इमाम, तन्मय सरकार और नवीन कुमार समेत दर्जनों लोगों ने जेवीएम की सदस्यता ली।

Posted By: Inextlive