- एसएसओ पर लाइन जोड़ने का आरोप

- शट डाउन लेकर फ्यूज जोड़ने गया था लाइनमैन

MEERUT: फ्यूज जोड़ने गए लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। वे सभी बिजलीघर पहुंचे तो अधिकारी व कर्मचारी ताला जड़ कर फरार हो गए। परिजनों ने शव को रखकर गढ़ रोड पर प्रदर्शन किया। वे अधिकारियों पर कार्रवाई के साथ मुआवजे की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन से गढ़ रोड पर घंटों जाम लग गया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। काफी देर तक चले वार्ता के बाद कार्रवाई के आश्वासन पर लोगों ने प्रदर्शन शांत किया।

प्यूज जोड़ते वक्त आया चपेट में

सिसौली बिजलीघर में गावड़ी निवासी सुरेश पुत्र बलबीर संविदा पर काम करता था। बताया जा रहा है कि फॉल्ट आने पर सुरेश बिजलीघर में शटडाउन लेकर ट्रांसफॉर्मर का फ्यूज जोड़ने गया था। आरोप है कि इसी दौरान एसएसओ ने लाइन जोड़ दिया। जिससे सुरेश करंट के चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुरेश के गांव में आग की तरह फैल गई।

शव रखकर रोड किया जाम

सूचना मिलने पर सुरेश के परिजन और गांव वाले मौके पर पहुंच गए। वे बिजलीघर पहुंचे तो सभी ताला लगाकर रफ्फुचक्कर हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने शव को गढ़ रोड पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे रोड पर घंटों लंबा जाम लग गया। किठौर तक लोग जाम में फंसे रहे। ग्रामीण और परिजन अधिकारी पर कार्रवाई करने के साथ ही मुआवजे की मांग कर रहे थे।

कार्रवाई के आश्वासन पर खोला जाम

सूचना मिलने पर सीओ किठौर हितेश कुमार समेत कई पुलिसकर्मी पहुंचे। ग्रामीण उनसे भी भिड़ गए। काफी देर तक प्रदर्शन चलता रहा। पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास किया। कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

Posted By: Inextlive