ननकरते बन ही गईं आइटम गर्ल्‍स

2011-05-02T03:10:00+05:30

Every Bollywood actress wants to be an item girl these days

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन- फिल्‍म बंटी और बब्‍ली में ऐश्‍वर्या राय ने अपने ससुर अमिताभ बच्‍चन और पतिदेव अभिषेक के साथ कजरारे कजरारे गाने पर जोरदार ठुमके लगाए थे। फिल्‍म के रिलीज होने के बाद कई बार इन तीनों की जोड़ी ने एवॉर्ड फंक्‍शन में इस गाने पर परफॉर्मेंस भी दी।



कैटरीना कैफ- कैटरीना कैफ ने फिल्‍म टीस मार खां में शीला की जवानी में बॉल डांस कर के सबको चौका दिया है। अब हम उनसे यह उम्‍मीद तो कर ही सकते है की वो भले ही हिन्‍दी न बोल सकें लेकिन वो अपने हॉट डांस से बहुत कुछ कर सकती हैं.

सोनाक्षी- अपनी पहली ही फिल्म दबंग में मासूम अदाएं दिखाकर छा जाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा भी अब आइटम नंबर करती दिखेगी। सोनाक्षी ने अपनी अगली फिल्म जोकर के लिए आइटम नंबर 'डांस करले इंगलिश में' किया है।


रानी मुखर्जी- बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने करियर में पहली बार आइटम नंबर करेंगी। वह साजिद खान की फिल्म हाउसफुल के सीक्वेल ‘हाउसफुल-2’ में लटके-झटके लगाती नजर आएंगी।

प्रियंका चोपड़ा- प्रियंका चोपड़ा भी एक आइटम नंबर में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. दरअसल फिल्‍म बिल्‍लू बार्बर में प्रियंका चोपड़ा ने किंग खान के साथ एक आइटम नम्‍बंर अपनी हॉट अदाएं दिखाई थी। पर अफसोस की बात यह है कि यह गाना चल नहीं पाया.

दिपिका पादुकोण- दिपिका ने एक नहीं दो आइटम सॉन्‍ग पर परफॉर्म किया है। पहला आइटम सॉन्‍ग उनका बिल्‍लू बार्बर में था जिसमें दिपिका ने किंग खान के साथ लव मेरा हिट हिट पर अपने जलवे बिखेरते नजर आई थीं. और अपने दूसरे आइटम सॉन्‍ग में तो दिपिका ने सबका दम ही निकाल दिया यह सॉन्‍ग है हाल ही में रिलीज फिल्‍म दम मारो दम का प्रॉमोशनल सॉन्‍ग।


करीना कपूर- आपको याद दिला दें की हमारी बेबो रानी भी फिल्‍म डॉन में हेलन के गाने पर किंग खान के साथ नजर आईं थी। हां वो बात अलग है कि करीना का यह सॉन्‍ग उन्‍हें कुछ खास पब्‍लिसिटी नहीं दे पाया था।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.