भूख लगी तो सितारों को चाहिए ये फूड

1970-01-01T05:30:00+05:30

वैसे तो बॉलीवुड स्‍टार्स को अपनी फिगर और फिजीक का बहुत खयाल रखना पड़ता है लेकिन भई हैं तो आखिर वो भी इंसान और भूख तो उन्‍हें भी लगती है। और जब भूख लगती है तो फिर उन्‍हें वो चाहिए होता है जो उनकी टेस्‍टबड उनसे डिमांड करती है हमने भी यह जानने की कोशिश की कि किसे क्‍या अच्‍छा लगता है।

Shahrukh Khan
बॉलीवुड के किंग खान को चॉकलेट बहुत पसंद है। हमने तो यह भी सुना है कि वो दिन भर चॉकलेट खा कर गुजारा कर सकते हैं. शायद यही वजह है की किंग खान 40 की उम्र पार करने के बाद भी बॉलीवुड के सबसे चॉकलेटी हीरो हैं.


Ritesh Deshmukh
फिल्‍मों में इस वक्‍त अगर सबसे अच्‍छी कॉमेडी करने वाले एक्‍टर का नाम पूछा जाए तो हम रितेश देशमुख का ही नाम लेंगे. गजब की कॉमेडी कर लोगों को पेट पकड़ने पर मजबूर कर देने वाले यह रितेश को फलों से बेहद प्रेम है और अगर दिन में एक बार भी उन्‍हें फल खाने का मौका मिल जाए तो वह उसे छोड़ते नही है.


Lara Dutta
अभी अभी शादी के बंधन में बंधी लारा को टॉफीज बहुत पसंद हैं. खबर्चियों का तो यह भी कहना है कि लारा के बैग में वैराइटी-वैराइटी की टॉफीज पड़ी रहती हैं.लारा पर अब आप टॉफीज खाना छोड़ दो पता नहीं अपके पति महेश को आपकी इस बचकानी पसंद से कोई प्रॉबलम न हो जाए.


Priyanka Chopra
इनकी पसंद भी इनकी तरह निराली है. मैडम को अपनी फिगर बिगड़ने का जरा भी डर नहीं रहता. प्रियंका पंजाबी हैं और इसलिए पंजाबियों वाला खाना ही पसंद करती हैं. सुबह के नाश्‍ते से लेकर प्रियंका को रात के खाने तक में आलू के पराठे जरूर चाहिए. मजे की बात तो यह है कि प्रियंका को जंक फूड भी बेहद पसंद है और शूटिंग से जैसे ही मौका मिलता है वो खाने पर टूट पड़ती हैं.


Sonam Kapoor
सोनम कपूर में पूरी मुम्‍बईया क्‍वलिटीज हैं. मैडम को चाट, बाड़ा पाउ और पानी पुरी बहुत पसंद है. इसके अलवा मुम्‍बई की भेलपुरी भी उनकी टेस्‍टबड में पानी ले आती है. उनके इस शौक की वजह से ही एक बार उनकी काफी तबियत भी खराब हो चुकी है लेकिन सोनम की टेस्‍टबड है की मानती ही नहीं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.