-तीन दिवसीय लोक कल्याण मेला का हुआ शुभारम्भ

ALLAHABAD: तीन दिवसीय लोक कल्याण मेला का आयोजन रविवार को एनसीजेडसीसी में डीएम सुहास एलवाई और भाजपा नेता कुंज बिहारी मिश्रा की उपस्थिति में किया गया। इस दौरान लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई। इसके पहले डीएम ने तमाम विभागों के स्टाल की जानकारी ली और उनको जनता के साथ सहज भाव से पेश आने की अपील की।

प्रतिदिन बन रहे दो हजार शौचालय

मेले को संबोधित करते हुए डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि मेला के माध्यम से लोगों को सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी सुगम एवं सहज रूप से मिल रही है। प्रतिदिन 2000 शौचालय का निर्माण हो रहा है। कुंभ से पूर्व ओडीएफ के लक्ष्यों को पूरा करने का संकल्प लिया गया है। उन्होंने कहा कि शहर के हर गांव और मजरे में विद्युत दिये जाने के संकल्प को पूरा करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि लगभग 600 करोड़ के प्रोजेक्ट के जरिए इस संकल्प को 2019 के अंत तक पूरा किया जाएगा।

इन्होंने भी किया संबोधित

भाजपा महामंत्री ने लोक कल्याण मेला के आयोजन को सराहनीय कार्य बताया। उन्होने कहा कि सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाकर उसे योजनाओं से लाभांवित किया जा रहा है। उप निदेशक सूचना डॉ। संजय राय ने अतिथियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि लोक कल्याण मेला 08 मई तक चलेगा। इसमें आम जनता को तमाम योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

Posted By: Inextlive