पूर्व बसपा सांसद कैसर जहां ने थामा हाथ पति संग की प्रियंका गांधी से मुलाकात

2019-03-05T10:21:07+05:30

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांगे्रस ने बहुजन समाज पार्टी को एक और झटका दिया है। सीतापुर से पूर्व सांसद कैसर जहां ने अपने पति जसमीर अंसारी के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण करने की औपचारिकता से पहले कैसर जहां ने दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात भी की। ध्यान रहे कि दो दिन पहले असंतुष्ट चल रही भाजपा सांसद कीर्ति आजाद और सावित्री बाई फुले भी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कांग्रेस ने बाकी दलों के असंतुष्ट नेताओं के लिए अपने दरवाजे खोल दिये है।

बाकी दलों के असंतुष्ट नेताओं का रुझान कांग्रेस की ओर बढ़ा 

प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री के बाद कांग्रेस की तरफ बाकी दलों के असंतुष्ट नेताओं का रुझान बढ़ा है। शायद यही वजह है कि सपा-बसपा गठबंधन ने भी अपनी रणनीति में थोड़ा बदलाव किया है और सीटों के बंटवारे के बावजूद प्रत्याशियों का नाम घोषित करने में एहतियात बरती जा रही है। वहीं सोमवार को पार्टी की सदस्यता लेने वालों में अफजाल हुसैन अंसारी, सीआरपीएफ के पूर्व आईजी रिटायर्ड आईपीएस आफताब अहमद खान, चैंबर ऑफ  कामर्स के वाइस चेयरमैन सुरेंद्र कुमार, मोहम्मद फारूख खान एडवोकेट के अलावा सीतापुर के तमाम अन्य नेता शामिल थे।

राॅबर्ट वाड्रा यूपी में इस लोकसभा सीट से लड़ सकते चुनाव ! यहां स्वागत में लगे पोस्टर

पीएम मोदी से राहुल गांधी लड़ तो रहे हैं : प्रियंका गांधी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.