हेमा मालिनी बीते दिन वोटिंग अपील करने के लिए रांची पहुंचीं। वहां उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की...

RANCHI : 2014 में मोदी की लहर थी. इस बार मोदी के विकास की लहर है. ये बातें बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री व भाजपा के नेत्री हेमा मालिनी ने कहीं. बुधवार को वह रांची लोकसभा सीअ से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में खलारी स्थित डकरा स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान हेमा मालिनी की झलक पाने को लेकर दर्शकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. मौके पर मुख्य रूप से भाजपा रांची से प्रत्याशी संजय सेठ, नगर विकास मंत्री सीपी सिंह समेत भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

मोदी ने भारत का बढ़ाया सम्मान
हेमा मालिनी ने कहा कि मोदी सरकार के 5 साल के शासन के बाद पूरे देश में बदलाव आ रहा है. कांग्रेस सरकार ने पिछले 70 साल में कुछ भी काम नहीं किया. कांग्रेस के शासन में गरीब और गरीब होते चले गए. साथ ही भ्रष्टाचार और बढ़ गया. देश की स्थिति खराब होती चली गई. वाजपेयी जी की सरकार के बाद 10 साल कांग्रेस की मनमोहन सरकार को लोगो ने गलती से चुन लिया था. लेकिन उसके बाद आई मोदी सरकार ने विकास की लहर दौड़ा दी. मोदी ने पूरे विश्व में भारत और भारतीयों का मान-सम्मान बढ़ाया. हमारे मुंबई में इतना बड़ा आतंकी हमला हुआ था, लेकिन यूपीए सरकार ने कुछ भी नहीं किया. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकियों के खिलाफ सीमा पार करके दो-दो बार सेना को कार्रवाई करने की छूट दी.

पिछली बार से ज्यादा सीट जीतेंगे
इससे पहले हेमा मालिनी बुधवार को रांची पहुंची. यहां उन्होंने चुटिया में चुनावी सभा की. उन्होंने रांची लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में प्रचार किया. इससे पहले एयरपोर्ट पर हेमा मालिनी ने मीडिया से कहा कि भाजपा इस बार पिछली बार से भी ज्यादा सीट जीतेगी. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है. देश निरंतर प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है.

Posted By: Prabhat Gopal Jha