लोकसभा चुनाव 2019 तेजप्रताप के बाॅडीगार्ड ने की मीडियाकर्मी की पिटाई देखें वीडियो

2019-05-19T03:01:11+05:30

बिहार में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में रविवार को आठ सीटों नालंदा पटना साहिब पाटलिपुत्र आरा बक्सर सासाराम काराकाट और जहानाबाद में मतदान जारी है। मतदान के दौरान लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की गाड़ी का शीशा फूट गया और उन्हें ईरिक्शा से केंद्र तक पहुंचना पड़ा। वहीं उनके बाॅडीगार्ड ने एक मीडियाकर्मी की जम कर पिटाई भी कर दी

patna@inext.co.in
PATNA: पटना में वोट देने गए लालू के लाल तेज प्रातप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियशें से की मारपीट। मीडियाकर्मियों का आरोप: मारपीट की, एक मीडियाकर्मी के पैर पर चढ़ा दी गाड़ी। तेज प्रताप यादव का हमले से इनकार, बोले: उनपर जानलेवा हमला किया गया।

पूर्वाह्न 11.20 बजे:

पूर्वाह्न 11 बजे तक 18.55 फीसद मतदान। सिर से जुड़ी दो बहनों सबा व फराह ने वोट डाले।
सुबह 11.00 बजे:
नालंदा में उग्र ग्रामीणों ने राजगीर के प्रखंड विकास पदाधिकारी को बंधक बनाया है। ग्रामीण उनपर प्राथमिक विद्यालय चंदौरा के बूथ 299 पर एक व्‍यक्ति से वोट दिलाने का आरोप लगा रहे हैं।
सुबह 10.35 बजे:
काराकाट लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 154 (गौरी शंकर मध्य विद्यालय, संझौली) के तृतीय मतदान अधिकारी अजीत कुमार को मतदान केंद्र से हटाया गया। एक महिला ने आरोप लगाया कि वे किसी उम्मीदवार को वोट देने के लिए बोल रहे थे। मामले की जांच चल रही है।

सुबह 10.24 बजे:

पटना में वोट देने बूथ पर पहुंचा लालू यादव का परिवार। राबड़ी देवी व मीसा भारती सहित परिवार ने डाला वोट। जेल में रहने के कारण नहीं आ सके लालू। इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि देश खतरे में है।

सुबह 9.50 बजे:

आरा के बड़हारा स्थित बूथ संख्‍या 99 पर विधायक सरोज यादव के समर्थकों व पिता की पुलिससेझड़प हो गई है। वोट देने पहुंचे समर्थकों की पुलिस से झड़प के बाद मामला बढ़ गया। घटनास्‍थल पर विधायक भी पहुंच गए हैं। स्थिति नियंत्रण में है।

Lok Sabha Elections 2019 7th Phase Varanasi Live Update : मुरली मनोहर जोशी ने डाला वोट 1 बजे तक 37.34 प्रतिशत मतदान, वोटिंग जारी

Lok Sabha Elections 2019 7th Phase Gorakhpur Live Update: दोपहर 1 बजे तक गोरखपुर में 36.5 और बांसगांव में 35.95 प्रतिशत पड़े वोटन
सुबह 9.35 बजे:
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर वोटर लिस्‍ट में बदल गई है। इस बड़ी लापरवाही की जानकारी मिलने पर हड़कम्‍प मच गया है। चुनाव आयोग ने कहा, तेजस्‍वी को वोट देने में कोई पेरशानी नहीं होगी। लापरवाही के लिए जिममेदारी तय कर कार्रवाई की जाएगी। यहां देखें मीडियाकर्मी की पिटाई का वीडियो...

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.