बीजेपी ने जारी की ओडिशा के 2 लोकसभा और 9 विधानसभा उम्मीदवारों की ये लिस्ट

2019-03-25T12:09:28+05:30

भारतीय जनता पार्टी ने आज दो संसदीय क्षेत्रों और ओडिशा के नौ विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की सूची जारी की है। वहीं इसके पहले कल भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए नाै उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी की थी। जानें बीजेपी की सूची में काैनकाैन से नाम शामिल हैं

कानपुर। लोकसभा चुनाव संग कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव भी हैं। ऐसे में राजनैतिक दल संसदीय क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों के लिए भी उम्मीदवारों का भी ऐलान कर रहे हैं। इसी क्रम में आज भी भारतीय जनता पार्टी ने आज दो संसदीय क्षेत्रों और ओडिशा के नौ विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की सूची जारी की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक बीजेपी ने खरबेल स्वैन को चुनावी मैदान में उतारा है। वह ओडिशा में कंधमाल संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। खरबेल स्वैन आज ही भाजपा में शामिल हुए हैं। इसके अलावा कटक लोकसभा सीट से श्रीप्रकाश मिश्रा चुनावी मैदान में उतरेंगे।

Bharatiya Janata Party releases list of candidates for two parliamentary constituencies and nine assembly constituencies in #Odisha. Kharbela Swain who joined BJP today to contest from parliamentary constituency of Kandhamal. pic.twitter.com/HnrNs3l1Ti

— ANI (@ANI) March 25, 2019

नौ उम्‍मीदवारों की एक सूची जारी की थी
वहीं इसके पहले कल भी भाजपा ने नौ उम्‍मीदवारों की एक सूची जारी की थी। इसमें छत्‍तीसगढ़ में कोरबा से ज्‍याति नंद दुबे को, बिलासपुर से अरुण साव को, राजनंदगांव से संतोष पांडेय को, दुर्ग से विजय बघेल को, रायपुर से सुनील सोनी को, महासमुंद से चुन्‍नीलाल साहू को उम्‍मीदवार बनाया गया है। तेलंगाना में मेढक से रघुनंदन राव, मेघालय में तूरा से रिकमैन जी मामिन, महाराष्‍ट्र से भंडारा-गोंदिया से सुनील बाबूराव मेढे को उम्‍मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतारा है । बीजेपी की इस लिस्ट को लेकर चर्चा हो रही है कि भाजपा ने छत्‍तीसगढ़ से सभी सांसदों का टिकट काट दिया गया है।

लोकसभा चुनाव 2019 : जयंत सिन्हा हजारीबाग से उम्मीदवार, बीजेपी ने 48 उम्मीदवारों की जारी की 5वीं लिस्ट

लोकसभा चुनाव 2019 : जंगीपुर से मफूजा खातून लड़ेंगी चुनाव, बीजेपी ने चाैथी सूची में शामिल किए ये 11 उम्मीदवार

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.