धनबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पब्लिक में भरी हुंकार.

ranchi@inext.co.in
RANCHI: कोलकाता से कच्छ और कश्मीर से कन्याकुमारी तक जहां भी घुसपैठिये हैं उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा. इसके लिए आप मोदी को प्रधानमंत्री बनाइये. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की इस घोषणा के बाद तो मंच के सामने पंडाल में मौजूद भीड़ जोश में आ गई और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी. बुधवार की दोपहर करकेंद के नेहरू उद्यान में अमित शाह धनबाद में भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित कर रहे थे. शाह ने तपती गर्मी में घंटों से इंतजार कर रहे भीड़ को राष्ट्रवाद की चाशनी में भरपूर डुबोया.

शाह ने कहा कि अभी तो हमने एनआरसी के तहत मात्र 40 लाख लोगों को ही घुसपैठिया चिह्नित किया है. अभी पूरे देश में इसे लागू करना है. मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बने तो यह काम पूरा किया जाएगा. एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालेंगे. राहुल एंड पार्टी के लोग कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनी तो वे देशद्रोह कानून को खत्म करेंगे. ऐसा हुआ तो पुलवामा जैसा हमला करने वाले आतंकवादी किस धारा के तहत जेल जाएंगे. बताइये ऐसे लोगों को जेल जाना चाहिए या नहीं. भीड़ से तेज आवाज आई जाना चाहिए.

सरकार बनते ही धारा 370 हटाएंगे
शाह ने कहा देश में एक दल है नेशनल कांफ्रेंस उसके नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए. ये लोग कश्मीर को हमसे अलग करना चाहते हैं. बताइये क्या हम कश्मीर को अलग होने देंगे. शाह बोले इस बार केंद्र में मोदी सरकार बनते ही हम धारा 370 को हटाकर रहेंगे.

पुलवामा हमले पर लिया बदला
पुलवामा अटैक पर भी शाह ने कांग्रेस को घेरा. कहा, 10 साल देश में यूपीए की सरकार रही. इस दौरान आलिया, मालिया जमालिया कोई भी हमारे देश में घुस जाते थे. सैनिकों के सिर काट ले जाते थे और हमारे मौनी बाबा प्रधानमंत्री चुप बैठे रहते थे. लेकिन पुलवामा हमला हुआ तो हमने बदला लिया. शाह ने कहा, इससे पहले दो ही देश थे दुनिया में जो अपने जवानों पर हमले का बदला लेते थे. एक था अमेरिका, दूसरा इजराइल. मोदी ने इसमें भारत को जोड़ दिया. इस बात पर पूरे देश में पटाखे छोड़े गए. बस दो ही लोगों के घर में मातम पसरा था. एक था पाकिस्तान के अंदर के लोग जिन्हें मातम मनाना भी चाहिए था. दूसरे थे राहुल एंड कंपनी के लोग. उनके चेहरे का नूर उड़ गया. उनके गुरु पित्रोदा ने कहा कि दो-चार लोगों की गलती पर बम क्यों गिराए. इनसे वार्ता करनी चाहिए थी. पर हमारा कहना है कि इधर भाजपा की सरकार है. उधर से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा. आतंकवाद को ऐसे ही जवाब देने के लिए, पाकिस्तान को जवाब देने के लिए, मोदी को पीएम बनाएं. पशुपतिनाथ सिंह को दिया आपका एक-एक वोट नरेंद्र भाई मोदी को पीएम बनाएगा.

Posted By: Prabhat Gopal Jha