लोकसभा चुनाव 2019 तेजस्वी बोले नहीं करने देंगे नागपुरिया एजेंडा लागू

2019-04-13T10:49:18+05:30

-तेजस्वी यादव ने की एनडीए को सबक सिखाने की अपील

-पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना

KHAGARIYA/PATNA : पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को यहां केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर संविधान और आरक्षण पर आंच आई, तो उसका बुरा अंजाम होगा। वह खगडि़या के अलौली प्रखंड के रौन स्थित एमएस कॉलेज के मैदान में शुक्रवार को खगडि़या लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के विकासशील इंसान पार्टी के उम्मीदवार मुकेश सहनी के समर्थन में चुनावीसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर कुछ सत्तारूढ़ नेता समझते हैं कि लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाकर सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता पर अपने नागपुरिया एजेंडे को लागू करेंगे, तो यह संभव नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ की फैक्ट्री की संज्ञा दी।

सीएम को बताया पलटू चाचा

नेता प्रतिपक्ष ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को पलटू चाचा की संज्ञा देते हुए उनपर भी जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि बचपन में हमने एक फिल्म देखी थी चाची 420, लेकिन अब जनादेश की चोरी करने वाले पलटू चाचा पर चाचा 420 फिल्म बनेगी। सभी की अध्यक्षता राजद नेता हरिनंदन यादव ने की। सभा को खगडि़या संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी,पूर्व जिप उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान, डॉ। रेणु कुमारी आदि ने भी संबोधित किया।

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.